मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री सैनी की नायाब नीतियों ने हर वर्ग का दिल जीता : मेघवाल

08:43 AM Aug 22, 2024 IST
गुरुग्राम स्थित भाजपा कार्यालय में बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल। -हप्र

गुरुग्राम, 21 अगस्त (हप्र)
कैबिनेट मंत्री अर्जुन राम मेघवाल बुधवार को कार्यकर्ताओं में जोश भरने गुरुग्राम पार्टी कार्यालय गुरुकमल पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। मेघवाल ने कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी और कार्यकर्ताओं के दम में लगातार चुनाव जीतती आ रही है। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा में चुनाव का ऐलान हो चुका है, इसलिए सभी कार्यकर्ता बिना थके और बिना रुके चुनाव जीतने की तैयारियों में जुट जाएं। इससे पहले गुरुग्राम पहुंचने पर जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कैबिनेट मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
कैबिनेट मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए कहा कि भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं की बदौलत हम विधानसभा चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुछ ही दिनों में बड़े-बड़े निर्णय लेकर हरियाणा के लोगों का दिल जीता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हरियाणा की डबल इंजन सरकार ने सभी वर्गों का समान रूप से विकास किया है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता मोदी और नायब सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएं और अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की नीतियों से अवगत कराते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें।
कैबिनेट मंत्री का स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष कमल यादव ने विश्वास दिलाया कि हमारे कार्यकर्ता पार्टी की जीत के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम जिला की चारों विधानसभा क्षेत्रों में हमारे कार्यकर्ता कमल का फूल खिलाने का काम करेंगे।
बैठक में जिला अध्यक्ष कमल यादव, सोहना विधायक संजय सिंह, पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी, मीडिया प्रभारी डॉ. गजेंद्र गुप्ता, सह मीडिया प्रभारी पवन यादव, सोशल मीडिया प्रभारी विकास चोपड़ा, प्रदेश प्रभारी व संयोजक, जिला पदाधिकारी, मोर्चे के अध्यक्ष व जिले के प्रभारी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement