For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

निडानी पहुंचे मुख्यमंत्री, शहीद इंस्पेक्टर कुलदीप को दी श्रद्धांजलि

10:48 AM Aug 29, 2024 IST
निडानी पहुंचे मुख्यमंत्री  शहीद इंस्पेक्टर कुलदीप को दी श्रद्धांजलि
जींद जिले के निडानी गांव में बुधवार को बैलगाड़ी पर जाते मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी । -हप्र

जींद(जुलाना),28 अगस्त(हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को जुलाना क्षेत्र के निडानी गांव में पहुंचे, जहां उन्होंने शहीद इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिजनों को सांत्वना दी। सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक गत 19 अगस्त को जम्मू में आंतकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए थे।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शहीद के पिता,बेटे व अन्य परिजनों से बातचीत की। शहीद परिवार को सांत्वना देने बाद में मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि आतंकवाद रोकने के लिए लिए देश के जवान मजबूती से आतंकियों का सामना कर रहे हैं। शहीद कुलदीप देश के बहादुर जवान थे, उनकी कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी। पूरे देश को शहीद कुलदीप की शहादत पर गर्व है, मैं शहीद कुलदीप को नमन करता हूं।
इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, जिलाध्यक्ष तिजेंद्र ढुल, जवार सैनी, अमरपाल, संदीप लोहान, सतीश सांगवान, गौरव भारद्वाज समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे।
शहीद के घर से लौटते समय मुख्यमंत्री नायब सैनी ने निडानी गांव में देखा कि एक महिला बैलगाड़ी लेकर जा रही है। मुख्यमंत्री बैलबुग्गी पर सवार हुए और कुछ देर अपने हाथों से बैल को रस्सी से हांका और महिला से कुछ बातचीत की। उसके बाद अपनी गाड़ी में सवार होकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गये।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement