मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि, सभी तैयारियां पूरी

08:15 AM Mar 24, 2024 IST
नायब सिंह सैनी
Advertisement

गुरुग्राम, 23 मार्च (हप्र)
तावड़ू में रविवार को होने वाली विजय संकल्प रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। तावड़ू की अनाज मंडी में होने वाली इस रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी मुख्य अतिथि होंगे। रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ताओं को विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां दी हैं। रैली में नवनियुक्त राज्यमंत्री संजय सिंह के अलावा तमाम भाजपा के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। विजय संकल्प रैली तावड़ू की अनाज मंडी में रविवार को 11 बजे होगी। मुख्यमंत्री बनने के बाद नायब सैनी पहली बार तावड़ू में एक विशाल रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं।
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर क्षेत्र के लोगों में उत्साह है। 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद क्षेत्र में विकास की गति को रफ्तार मिली है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र पर चलते हुए प्रदेश के विकास के लिए संकल्पित होकर काम कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि इस रैली को लेकर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और जनता में जबरदस्त जोश है। तावड़ू पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सैनी का भव्य स्वागत होगा।
उन्होंने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार आने के बाद इस क्षेत्र का काफी विकास हुआ है। भाजपा ने बिना भेदभाव के प्रदेश के सभी जिलों में समान रूप से विकास करवाया है। अरविंद सैनी ने कहा कि नायब सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी क्षेत्र का विकास और तेज गति से होगा।

भाजपा के स्थापना दिवस पर महम आएंगे सीएम

महम (निस): भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल को महम की नयी अनाज मंडी में रैली आयोजित की जाएगी। रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मुख्य अतिथि होंगे। इसके अलावा रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित भाजपा के कई शीर्ष नेता भी शामिल होंगे। यह जानकारी भाजपा सांसद रामचंद्र जांगड़ा व शमशेर खरकड़ा ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि रैली को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। सांसद जांगड़ा ने कहा भाजपा-जजपा का गठबंधन सरकार बनाने के लिए हुआ था न कि चुनाव लड़ने को। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी को पर सांसद ने कहा यह उनके कर्मों की सजा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement