For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री नायब सैनी 24 को तावड़ू में, समारोह की जोरदार तैयारी

11:01 AM Mar 22, 2024 IST
मुख्यमंत्री नायब सैनी 24 को तावड़ू में  समारोह की जोरदार तैयारी
तावड़ू में बृहस्पतिवार को सीएम के समारोह की तैयारियों का जायजा लेते मंत्री संजय सिंह के भाई राजीव सिंह। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 21 मार्च (हप्र)
सोहना विधानसभा क्षेत्र के कस्बे तावड़ू में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का 24 मार्च को स्वागत किया जाएगा। वे यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहेंगे और कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। नायब सिंह सैनी जब प्रदेश अध्यक्ष थे तो उनका यह कार्यक्रम बना था। लेकिन चुनाव आचार्य संहिता लग जाने और मुख्यमंत्री बनने के बाद इस कार्यक्रम का अपना महत्व है। सोहना से भाजपा विधायक
और नवनियुक्त मंत्री संजय सिंह के समर्थक समारोह की तैयारी में जुट गए हैं।
माना जा रहा है कि यह कार्यक्रम चुनाव आचार संहिता से पहले होता तो इस इलाके को 200- 300 करोड़ की विकास योजना का गिफ्ट मिलता, लेकिन चुनाव आचार संहिता लग जाने के बाद हो रहे इस कार्यक्रम से सरकारी घोषणाएं वंचित रहेगी। फिर भी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हैं और लोकसभा चुनाव तथा विधानसभा चुनाव की राजनीति को ध्यान में रखकर रिकॉर्ड भीड़ जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।
बृहस्पतिवार को रैली स्थल का जायजा लेने सोहना-तावडू भाजपा विधायक कंवर संजय सिंह के अनुज राजीव सिंह सहयोगियों के साथ पहुंचे। राजीव सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहली बार जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोहना-तावडू विधायक संजय सिंह ने मुख्यमंत्री को तावडू जनसभा के लिए आमंत्रित किया है। मुख्यमंत्री तावडू को प्रदेश के किसी भी शहर से पीछे नहीं रहने देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×