मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री नायब सिंह ने गुरुग्राम जिले को दी 144 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात

08:59 AM Aug 14, 2024 IST
मुख्यमंत्री नायब सिंह ने मंगलवार को गुरुग्राम को वर्चुअल माध्यम से 144 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान शिलान्यास पट के पास खड़े निगमायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ व अन्य अधिकारी। -हप्र

गुरुग्राम, 13 अगस्त (हप्र)
विकसित गुरुग्राम की संकल्पना के साथ हरियाणा सरकार द्वारा आमजन को समर्पित की जा रही विकास परियोजनाओं के क्रम में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा मंगलवार को वर्चुअल माध्यम से गुरुग्राम जिले को 144 करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात दी गई।
इस संबंध में राज्यस्तरीय समारोह पंचकूला में आयोजित किया गया था जिसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मुख्यातिथि रहे। इस अवसर पर स्थानीय लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में आयोजित कार्यक्रम में नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डाॅ. नरहरि सिंह बांगड़, संयुक्त आयुक्त अखिलेश यादव, चीफ इंजीनियर मनोज यादव तथा सिविल सर्जन डा. विरेन्द्र यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। निगमायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा वर्चुअल माध्यम से आमजन को समर्पित परियोजनाओं में नगर निगम गुरुग्राम, सिंचाई विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग के विकास कार्य शामिल हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा आज नगर निगम गुरुग्राम क्षेत्र के 130 करोड़ रुपए से अधिक के 10 विकास कार्यों का शिलान्यास किया गया।
मुख्यमंत्री ने आज सिंचाई विभाग के दो विकास कार्यों की आधारशिला भी रखी। इनमें 7.09 करोड़ रुपए से हेलीमंडी में माइक्रो इरिगेशन तथा 5.62 करोड़ रुपए से पटौदी में माइक्रो इरिगेशन संबंधी कार्य शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने एसडीएच सोहना में 20 बैड के प्री-फेब्रिकेटिड स्ट्रक्चर का उद्घाटन भी किया, जिस पर 35 लाख रुपए की लागत आई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement