मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री नायब सैनी गांव भैरा बांकीपुर में आज देंगे कई सौगातें

11:57 AM Jul 14, 2024 IST
सोनीपत के गांव भैरा बांकीपुर में रविवार को होने वाले सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेते वरिष्ठ भाजपा नेता माईराम कौशिक।-हप्र

सोनीपत, 13 जुलाई (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी रविवार को भैरा बांकीपुर गांव में अलग-अलग विभागों की 12 से ज्यादा परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। साथ ही गांव में स्थापित की गई महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण भी करेेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री ‘एक पेड़ मां के नाम’ कार्यक्रम के तहत पौधरोपण भी करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सिंह रविवार को प्रात: 11 बजे राई हलके के भैरा बांकीपुर पहुंचेंगे। यहां सबसे पहले वह महाराणा प्रताप की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके पश्चात गांव के राजकीय प्राइमरी स्कूल में जनसंवाद करेंगे और ग्रामीणों को संबोधित भी करेंगे। इस अवसर पर वह 12 से ज्यादा परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।
इनमें विभिन्न गांवों को जोड़नेे वाली सड़कें, नगर पालिका कुंडली में विभिन्न गलियों व ड्रेन के निर्माण कार्य का शुभारंभ, 220 केवीए के जीआईएस बिजली सब-स्टेशन राई का शुभारंभ, नांदनौर व कुमासपुर गांव में सीएचसी का शुभारंभ, गांव मुरथल में सब यार्ड का शुभारंभ सहित कई अन्य परियोजनाएं शामिल हैं।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली के भाई माईराम कौशिक ने शनिवार को कार्यक्रम स्थल का दौरा व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब मुख्यमंत्री चौहान बेल्ट के गांवों में इतनी बड़ी सौगात देने के लिए पहुंच रहे हैं।
भैरा बांकीपुर गांव में स्थापित की गई महाराणा प्रताप की विशाल प्रतिमा क्षेत्र के लोगों में देशभक्ति का जज्बा पैदा करेगी। उन्होंने कहा कि इस प्रतिमा को गांवों के लोगों ने स्वयं अपने खर्च से तैयार करवाया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement