मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री नायब सैनी जुबान के धनी : रविंद्र बलियाला

07:42 AM Oct 22, 2024 IST
रतिया में अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के चेयरमैन पूर्व विधायक रविंद्र बलियाला प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए। -िनस

रतिया, 21 अक्तूबर (निस)
हरियाणा सरकार के अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के चेयरमैन व पूर्व विधायक प्रोफेसर रविंद्र बलियाला ने रतिया में कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा किए गए वादों के अनुसार भाजपा सरकार बनने पर तुरंत 25000 बेरोजगार युवाओं को नौकरी देकर व अनुसूचित जाति जनजाति के वर्गीकरण डीएससी और ओएससी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार लागू करने से यह सिद्ध हो गया है कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जुबान के धनी हैं।
प्रोफेसर रविंद्र बलियाला ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो झूठ की राजनीति से दूर रहकर सच्चाई की राजनीति करते हुए हर वर्ग के उत्थान व हर क्षेत्र को आगे ले जाने के लिए कार्य करती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने पिछले कुछ महीने के मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान यह सिद्ध कर दिया था कि वह कितने परिपक्व और प्रदेश के जनता के हितों की सोच रखने वाले नेता हैं।
प्रोफेसर रविंद्र बलियाला ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की सोच है कि आगामी 5 सालों में प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाकर हरियाणा प्रदेश को देश के मानचित्र पर विकास के पथ पर देश का नंबर एक राज्य बनाया जाए।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश के हर क्षेत्र का समान रूप से विकास कार्य करवाया जाएगा और प्रदेश में जहां बेरोजगारी को दूर कर लोगों को रोजगार दिए जाएंगे।
वहीं प्रदेश में कानून व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ जसकरण सिंह नथवान, अंकित सिंगला, गुरचरण खोखर, हरमेल खोखर आदि नेता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement