For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के छोटे भाई गुलशन खट्टर का निधन

10:59 PM Aug 13, 2021 IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के छोटे भाई गुलशन खट्टर का निधन
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस

चंडीगढ़, 13 अगस्त

Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के छोटे भाई गुलशन खट्टर का देहांत हो गया है। वे 56 वर्ष के थे। गुलशन खट्टर को हृदयाघात के बाद दो दिन पूर्व गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उन्होंने शुक्रवार सुबह अंतिम सांस ली। शुक्रवार को पंचकूला में हुए राज्यस्तरीय टोक्यो ओलंपिक-2020 पदक विजेता एवं प्रतिभागी खिलाड़ी सम्मान समारोह में 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

गुलशन खट्टर के दो पुत्र और एक पुत्री हैं और सभी शादीशुदा हैं। रोहतक के बनियानी गांव में स्थित अपनी कृषि भूमि पर वे स्वयं ही किसानी करते थे। उनके निधन पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला, गृह मंत्री अनिल विज, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, उपाध्यक्ष रणबीर सिंह गंगवा, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, बिजली मंत्री चौ़ रणजीत सिंह, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल सहित समस्त मंत्रिमंडल एवं विधायकों ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत पुण्य आत्मा को सदगति प्रदान करें।

Advertisement

सीएम ने कहा, ‘मुझे यह सूचित करते हुए बड़े दु:ख की अनुभूति हो रही है कि मेरे अनुज गुलशन खट्टर का देहावसान हो गया है। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए यह अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। मैं उनकी अंत्येष्टि में रोहतक में शामिल हुआ। 14 अगस्त को चंडीगढ़ और 15 अगस्त को फरीदाबाद में ध्वजारोहण के बाद दिल्ली में रहूंगा’।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×