मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री बाढ़ पीड़ितों की नहीं ले रहे सुध : डॉ. सुशील गुप्ता

10:46 AM Jul 17, 2023 IST
इन्द्री के बाढ़ पीड़ित गांव हलवाना में आप प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता सरपंच प्रतिनिधि महीपाल सिंह को राहत सामग्री प्रदान करते हुए। -निस
Advertisement

इन्द्री, 16 जुलाई (निस)
आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता उपमंडल के बाढ़ प्रभावित गांव हलवाना में पहुंचे और पीड़ित परिवारों से बातचीत की। उन्होंने दवाइयां और राहत सामग्री भी बांटी।
उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री खट्टर अपने कार्यक्रमों में व्यस्त हैं, प्रदेश में बाढ़ से त्रस्त लोगों की उनको कोई फिक्र नहीं है।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहे हैं और जरूरतमंद लोगों को भोजन व दवाइयां मुहैया करवा रहे हैं। डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में सड़कों पर पानी आने से सड़कें टूट चुकी हैं। कई गांवों का संपर्क दूसरे इलाकों से कट रहा है।
कई दिन से बिजली नहीं है, घरों में पीने का पानी भी खत्म हो गया है। खट्टर सरकार का कोई व्यक्ति गांवों में नहीं पहुंच रहा, न ही कोई सरकारी मदद गांवों में मिल रही है।
खट्टर सरकार आपदा प्रबंधन में फेल साबित हुई है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष बलविंदर सिंह, बीके कौशिक, दलविंदर चीमा, प्रदीप कांबोज, गांव के सरपंच प्रतिनिधि महिपाल सिंह, योगेश कौशिक, रणदीप राणा, जयपाल शर्मा, बिंदर मान व कृष्ण अग्रवाल मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
गुप्तापीड़ितोंमुख्यमंत्रीसुशील
Advertisement