मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री हर वर्ग के हितों के प्रति सजग : भव्य बिश्नोई

08:54 AM Jun 12, 2024 IST
हिसार में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान भव्य बिश्नोई। -हप्र

हिसार, 11 जून (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी राज्य के किसान, व्यापारी, कर्मचारी, युवा, महिलाओं सहित हर वर्ग के हितों के प्रति सजग हैं और मुख्यमंत्री के रूप में अभी तक के अपने कार्यकाल में उन्होंने कई जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, जिससे समाज के साधन विहीन एवं गरीब तबके को काफी लाभ पहुंचा है।
यह बात विधायक एवं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भव्य बिश्नोई ने आदमपुर हलके गांव काबरेल, बगला, चूली बागड़ियान सदलपुर, भोडिया, सारंगपुर, कोहली, मोठसरा तथा मंडी आदमपुर में अनेक कार्यक्रमों में भाग लेते हुए कही। उन्होंने गांवों में चल रहे विकास कार्यों का जायजा भी लिया, लोगों के सुख-दु:ख में शिरकत की।
भव्य ने कहा कि आदमपुर में विकास कार्य प्रगति पर हैं और सड़क, सीवरेज, खाल निर्माण, चौपाल निर्माण, पीने के पानी की पाइप लाइन, बरसाती पानी निकासी की पाइप लाइन सहित बहुत स्तर पर सार्वजनिक कार्यों को पूरा करवाया जा रहा है। कुछ कार्य जो अटके हैं, उनको लेकर भी वे मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुके हैं। वे कार्य भी जल्द शुरू करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आदमपुर का चहुंमुखी विकास ही उनका ध्येय है और इस दिशा में वे तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

Advertisement

Advertisement