For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री ने 869 करोड़ की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया

08:00 AM Mar 10, 2024 IST
मुख्यमंत्री ने 869 करोड़ की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया
संगरुर जिले की चीमा मंडी में शनिवार को विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते मुख्यमंत्री भगवंत मान। -निस
Advertisement

संगरूर, 9 मार्च (निस)
मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज संगरूर जिला निवासियों को बड़ी सौगातें दीं। उनके द्वारा 869 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया। इन परियोजनाओं में धूरी में 80 बिस्तरों वाला प्रसूति अस्पताल, कौहरियां में 30 बिस्तरों वाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और चीमा में 30 बिस्तरों वाला ग्रामीण अस्पताल शामिल है। इसके बाद चीमा मंडी में ‘विकास क्रांति रैली’ को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने विरोधियों पर तीखे निशाने साधे। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। हमने युवाओं को रोजगार दिया, बिजली दी और सभी प्रकार के जनकल्याण के कार्यों में लगे हुए हैं।
मुख्यमंत्री मान ने कहा कि पहले वह लोगों के काम की बात करते थे तो विरोधी पूछते थे कि पैसा कहां से आएगा। वह तब भी कहते थे कि हमारे पास खनन में बहुत पैसा है, सरकार खनन से पैसा निकालेगी। अब सरकार खनन से पैसा निकालने लगी है।
विधानसभा को ताला लगाने बारे मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के लोग बोलकर विधानसभा से बाहर भाग जाते थे, इसलिए वह विधानसभा को अंदर से बंद करने और विपक्षी सदस्यों को अंदर बैठाने के लिए ताले अपने साथ ले गये, इससे विपक्ष को पीड़ा हुई।
मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर भी तीखे निशाने साधते हुए कहा कि अब वोट देने वाले लोगों को लॉलीपॉप दिये जा रहे हैं। अब केंद्र सरकार ने सिलेंडर 100 रुपये सस्ता कर दिया, इससे पहले किसने महंगा किया था? उन्होंने कहा कि केंद्र ने पंजाब का पैसा रोक रखा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह, मनप्रीत बादल और सुनील जाखड़ पंजाब से होते हुए भी पंजाब के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए उन लोगों से वोट मांगते हुए कहा कि मुझे 13 हाथ दे दो, वजन बांट दूंगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×