For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री ने सुना अग्निकांड पीड़ितों का दर्द

07:10 AM Feb 08, 2024 IST
मुख्यमंत्री ने सुना अग्निकांड पीड़ितों का दर्द
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बद्दी के झाड़माजरी में बुधवार को अग्निकांड पीड़ित परिवारों को ढाढस बंधाते हुए। -निस
Advertisement

बीबीएन, 7 फरवरी (निस)
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के झाड़माजरी में एक निजी कंपनी में आग लगने की घटना का मौके पर जाकर निरीक्षण किया तथा मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। उन्होंने अधिकारियों से घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने जिला प्रशासन को प्रभावितों को हरसंभव सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए।
औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के झाड़माजरी के अरोमा उद्योग में बीते शुक्रवार को हुए भीषण अग्निकांड में अपनों को खोने वाले परिजन मुख्यमंत्री के सामने फूट-फूट कर रोये। हादसे में लापता कामगार कल्पना की माता आशा, काजल भारती की माता दुलारी, रेनूमा पुत्री कमलू, ने मुख्यमंत्री के सामने रोते हुए कहा कि उन्हें पैसे नहीं, अपनी बेटी चहिए। उन्होंने कहा बीते पांच दिन से वे अपनी बेटी को खोज रहे हैं लेकिन अभी तक कोई पता तक नही चल सका है। मुख्यमंत्री ने पीड़ितों को ढाढस बंधाते हुए कहा कि राज्य सरकार दुख की इस घड़ी में उनके साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ी है।
पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्रों में स्मार्ट मीटरिंग तथा बिजली की तारों को अंडरग्राउंड करने पर भी विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को भी साढ़े छह लाख रुपये प्रति परिवार की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। मुख्यमंत्री ने अस्पताल में उपचाराधीन घायलों का कुशलक्षेम पूछा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×