For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री अपने ही विधायकों को करते हैं प्रताड़ित : राणा

07:34 AM Mar 29, 2024 IST
मुख्यमंत्री अपने ही विधायकों को करते हैं प्रताड़ित   राणा
हमीरपुर में भाजपा व उनके समर्थकों ने राजेंद्र राणा का गर्मजोशी से स्वागत किया।
Advertisement

हमीरपुर, 28 मार्च (निस)
भाजपा में शामिल होने के बाद आज पूर्व विधायक राजेंद्र राणा अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत सुजानपुर विस क्षेत्र के एनआईटी के पास पहुंचे जहां पर उनका भाजपाईयों व उनके समर्थकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। राणा के स्वागत समारोह में काफी जन सैलाब उमड़ा। राणा भी राज्यसभा के चुनाव में क्रास वोट करने वालों में शामिल थे। भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार अपने विस क्षेत्र में पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर उनका भव्य स्वागत किया। उन्हें फूल मालाएं पहनाईं और जय श्री राम के नारे लगवाए। भाजपा आलाकमान ने राणा को सुजानपुर विस क्षेत्न में होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। उपचुनाव के लिए राजेंद्र राणा भी पूरी तरह तैयार हैं और आने वाले दिनों में एक बार फिर से जनता के बीच होंगे। राजेंद्र राणा ने सराहकड में जनसभा को संबोधित करते हुए जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने सत्तासीन प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि व झूठ बोल कर राजनीति करते हैं। लोगों के काम नहीं करते। अपनी ही पार्टी के विधायकों को प्रताड़ित करते हैं मौजूदा सरकार वेंटीलेटर पर है। राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता झूठी गारंटी से हाय तौबा कर रही है। आने वाले लोकसभा चुनाव और प्रदेश की अलग-अलग सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी जीतेंगे । इस अवसर पर राजेंद्र राणा का प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष वंदना योगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रो. विक्रम राणा, जगन कटोच, अनिल कौशल, अर्चना चौहान, कपिल मोहन शामा, सुधीर भटनागर व अन्य ने गर्म जोशी के साथ उनका स्वागत किया।
राजेंद्र राणा को दिखाए काले झंडे : वहीं सुजानपुर विस क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा की अगवाई में अणु चौक पर पूर्व विधायक राजेंद्र राणा के विस क्षेत्र में पहुंचने पर काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया तथा कांग्रेस पार्टी को धोखा देने के विरोध में खूब नारेबाज़ी की।
इस अवसर पर उनके साथ नरेश ठाकुर, गुलशन कुमार, राजेश ठाकुर, परवीन लक्की, अरुण ठाकुर, चंदन राणा, सचिन ठाकुर, मदन कौंडल, जगदीश कश्यप आदि पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे। वर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री सुखिवंदर सिंह सुक्खू को अपदस्थ करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके लिए जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।
फोटो 3 :

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×