For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री भगवंत मान का डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में मेगा रोड शो

09:51 AM Apr 09, 2024 IST
मुख्यमंत्री भगवंत मान का डॉ  सुशील गुप्ता के समर्थन में मेगा रोड शो
कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के पक्ष में निकाले रोड शो में भाग लेते पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान व अन्य। -हप्र
Advertisement

विनोद जिन्दल/पंकज अरोड़ा
कुरुक्षेत्र/पिपली, 8 अप्रैल
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कुरुक्षेत्र में मेगा रोड शो में शिरकत की। ‘जेल का जवाब वोट से देंगे’ नारे के साथ जाट धर्मशाला से शुरू होकर पुराना बस स्टैंड तक रोड शो निकाला गया। उन्होंने इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के पक्ष में प्रचार किया। रोड शो में कुरुक्षेत्र लोकसभा के सभी हलकों से आप व कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक कुरुक्षेत्र पहुंचे। इस दौरान पूरा शहर कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भर गया। शहर के हर चौक-चौराहे पर समर्थकों की भारी भीड़ रही और जनता ने पूरे रास्ते फूलों की वर्षा से सरदार भगवंत मान का स्वागत किया। इस दौरान वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, पूर्व मंत्री और प्रदेश उपाध्यक्ष बलबीर सैनी और पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। भारत माता की जय और इंकलाब के नारों के साथ कुरुक्षेत्र शहर आप मय हो गया।

अरविंद केजरीवाल की सोच को कैसे कैद करोगे

भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र की ऐतिहासिक धरती पर पहुंचे सभी कार्यकताओं और समर्थकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा वाले सोचते हैं कि वे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके आप पार्टी को खत्म कर देंगे, लेकिन ये भाजपा की गलतफहमी है। अरविंद केजरीवाल को तो कैद कर लोगे, लेकिन उसकी सोच को कैसे कैद करोगे? अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन उनका मन यहीं पर है। उनकी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल और वकील उनसे मिलने जाते हैं तो वे रिपोर्ट लेते हैं। आज कुरुक्षेत्र की रिपोर्ट भी लेंगे और ये रिपोर्ट ऐसी जाए कि उनको सुकून मिले कि उनके सिपाही डटे हुए हैं।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि सुशील गुप्ता का नाम भी सुशील है और काम भी सुशील है, बहुत ही अच्छे उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को जिताने के लिए दिन रात काम करके जी जान लगा देंगे। प्रदेश की सभी दस सीटों को जिताने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने बहुत ही बेहतर उम्मीदवार देने का काम किया है। वे बहुत बड़े समाजसेवी हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान हमारे बटेऊ हैं, उन्हें वोट भी देंगे और नोट भी देंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×