For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गौरीवाला में चौधरी देवीलाल ई-लाइब्रेरी का शुभारंभ

08:43 AM Aug 01, 2024 IST
गौरीवाला में चौधरी देवीलाल ई लाइब्रेरी का शुभारंभ
डबवाली के गांव गौरीवाला में अपने निजी कोष से चौधरी देवीलाल ई-लाइब्रेरी का शुभारंभ करते जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला। -निस
Advertisement

डबवाली, 31 जुलाई (निस)
जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने गांव गौरीवाला में अपने निजी कोष से स्थापित करवाई चौधरी देवीलाल ई-लाइब्रेरी का शुभारंभ किया। चौटाला ने गौरीवाला के विद्यार्थियों के उत्साहवर्धन व ज्ञानवर्धन के लिए दो कंप्यूटर लगवाये व 18 कुर्सियां, दो बड़े मेज, दो कंप्यूटर मेज आदि संसाधन उपलब्ध करवाए। जजपा की कल्याणकारी नीतियों व जजपा नेता दिग्विजय चौटाला की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर गांव गौरीवाला के गणमान्य डॉ. सतीश घूघरिया ने जजपा का दामन थामा। उन्होंने जजपा नेता दिग्विजय चौटाला को भरोसा दिलाया कि वे पार्टी की पहले से भी ज्यादा मजबूती के लिए कार्य करेंगे। गांव किंगरा में ग्रामीणों की समस्याएं जानने के बाद जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने ग्रामीणों की सुविधा गांव के स्टेडियम के लिए नई पाइपलाइन की व्यवस्था करने, दो मरीजों के लिए 11 हजार रुपए की सहायता राशि, युवा खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट किट भेंट की। गांव के लिए जिम का सामान, श्री गुरुघर के लिए 4 लाख रुपए की राशि, गांव की 2 गालियों को पक्का करने व समीपवर्ती ढाणियों के लिए पानी की नई पाइपलाइन बिछाने की घोषणा की।
शहीद उधम सिंह को किया नमन
दिग्विजय चौटाला लगातार तीसरी बार शहीद उधम सिंह की पुण्यतिथि पर गांव भारुखेड़ा पहुंचे। उन्होंने शहीद उधम सिंह की प्रतिमा के समक्ष नतमस्तक हुए। ग्रामीणों द्वारा सावित्री बाई फुले पुस्तकालय में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया था। इसमें काफी संख्या में ग्रामीणों ने रक्तदान किया। उन्होंने रक्तदानियों का हौसला बढ़ाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×