For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चौधरी अकरम खान ने कई लोगों को पहनाया कांग्रेस का पटका

11:35 AM Sep 29, 2024 IST
चौधरी अकरम खान ने कई लोगों को पहनाया कांग्रेस का पटका
जगाधरी क्षेत्र के गांव मंडोली में शनिवार को कांग्रेस में शामिल होने वालों का स्वागत करते चौ. अकरम खान। -हप्र
Advertisement

जगाधरी, 28 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस उम्मीदवार चौ. अकरम खान का चुनाव प्रचार पूरे जोरों पर है। शनिवार को उन्होंने क्षेत्र के गांव मंडोली, मेहरमाजरा, लोहरीवाला, हसनपुर, बिचपड़ी, लाकड़ सहित एक दर्जन से ज्यादा गांवों का दौरा कर लोगों से वोट की अपील की। इस दौरान गांव मंडोली व लोहरीवाला के दर्जनों लोगों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। चौ. अकरम खान ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कहा कि आज कांग्रेस के पक्ष में जोरदार लहर चल रही है। दस साल के शासन में भाजपा ने जनता को केवल बदहाली ही दी है। अकरम ने कहा कि आपके आशीर्वाद से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी भाजपा को समस्याओं की जननी बताया। पूर्व मंत्री ने लोगों से कांग्रेस को जिताने की अपील की।
इस अवसर पर नंबरदार रवींद्र सिंह, परमिंद्र सिंह, तरुण जेलदार, जिला परिषद सदस्य नरवैल सिंह लोप्यो, एडवोकेट सुशांत जेलदार, पूर्व चेयरमैन बोधराज कंबोज, योगेश रामपुर, विशाल चौधरी, पूर्व चेयरमैन खरैतीलाल तेलीपुरा, रमेश चंद पहल तेलीपुरा, गुरमीत सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

पूर्व विधायक अर्जुन सिंह के चुनावी चटकारों से श्रोता लोटपोट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक चौ. अर्जुन सिंह का चुनाव प्रचार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके भाषण को सुनते हुए लोग खूब लोट-पोट हो रहे हैं। अर्जुन सिंह अपने भाषण के दौरान भाजपा को विशेष रूप से निशाना बना रहे हैं। मजाकिया भाषा में वह विरोधी नेताओं पर खूब तंज कस रहे हैं। चुनावी चटकारों के दौरान वह विरोधी दलों के उम्मीदवारों की सियासी कुंडली खंगाल कर इन पर बड़ा हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार चौ. अकरम खान के चुनाव प्रचार में उनकी डिमांड लोगों द्वारा खूब की जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement