मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बदलाव तभी संभव जब अधिक से अधिक हो वोटिंग : तेवतिया

10:27 AM May 23, 2024 IST
अलावलपुर में आयोजित चुनावी सभा में मंचासीन इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया। साथ हैं कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 22 मई (हप्र)
इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने आज लोकसभा क्षेत्र के गांव कोंडल, मिंडकोला, खेड़ी कला, अलावलपुर, जाजरू, सेक्टर-3, नाहरसिंह कॉलोनी में तूफानी कर दौरा कर इनेलो के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस अवसर पर ग्रामीणों ने तेवतिया को सम्मान स्वरूप पगड़ी बांधी। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सुनील तेवतिया ने कहा कि चुनाव निर्णायक व अंतिम चरण में पहुंच गया है। लोगों ने जिस तरह से इनेलो के पक्ष में अपना प्यार दिखाया है उससे साफ जाहिर हो रहा है कि जनता बदलाव चाहती है। बदलाव तब ही संभव है जब 25 मई को एकजुट होकर अधिक से अधिक मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता की वोट की ताकत देश और प्रदेश में अच्छी सरकार बनाने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि आज मौजूद सरकार की गलत नीतियों के चलते युवा सड़कों पर बेरोजगार घूम रहा है, सरकारी नौकरी तो दूर, प्राइवेट नौकरियां तक उपलब्ध नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो ताऊ देवीलाल ने बुढ़ापा पैंशन शुरू कर बुजुर्गों को सम्मान दिया था, उसे आज इस सरकार ने फैमिली आईडी का बहाना बनाकर काट दिया है। अग्निवीर जैसी योजनाओं चलाकर नौजवानों के साथ अन्याय किया गया है। तेवतिया ने कहा कि इनेलो की सरकार आने पर बुजुर्गों को समय पर पैंशन, समय पर बिजली, पीने का पानी, किसानों को खाद व फसलों का उचित मूल्य मिलेगा।
इस मौके पर इनेलो जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया, युवा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, बच्चू सिंह तेवतिया, सुरेश वर्मा, बोधराज रावत, दिनेश दलाल, सुनील शर्मा, बलदेव देशवाल, तैयब हुसैन भीमसीका, वेद पहलवान, जितेन्द्र नरवत, श्यामवीर देशवाल, जवाहर डागर, बच्चू नरवत, विजय तेवतिया सहित कई ग्रामीण व कालोनी वासी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement