मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार में चंद्रमोहन का पुराना रुतबा होगा बरकरार

08:41 AM Oct 01, 2024 IST
पंचकूला के अग्रवाल भवन सेक्टर 16 में पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा और पवन बंसल का सम्मान करते चंद्रमोहन व अन्य कांग्रेस पदाधिकारी। -हप्र

पंचकूला, 30 सितंबर (हप्र)
पंचकूला विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के समर्थन में जिले के अग्रवाल समुदाय और व्यापारी वर्ग ने रविवार देर रात सेक्टर 16 के अग्रवाल भवन भारी संख्या में उपस्थित होकर उन्हें पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। अग्रवाल समाज के लोगों के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल भी विशेष अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हुए।
जनसभा में पहुंचे अग्रवाल समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि पंचकूला विधानसभा के लोगों की किस्मत अच्छी है कि उन्हें चंद्रमोहन जैसा ईमानदार व्यक्ति पंचकूला का प्रतिनिधित्व करने के लिए मिला है, जिसके दरवाजे लोगों के लिए 24 घंटे खुले हैं, वे सही मायने में एक जन नेता हैं। कार्यक्रम में मौजूद अग्रवाल समाज के लोगों की यह भीड़ या साबित करती है कि चंद्रमोहन हर वर्ग के दिल में बसे हैं। सैलजा ने पंचकूला के लोगों को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की सरकार बनते ही चंद्रमोहन को उसका रुतबा फिर से मिलेगा और पिछले 10 वर्षों से विकास के मामले में पिछड़ा पंचकूला, फिर से विकास में नंबर वन होगा।
सभा को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ लोक सभा क्षेत्र से चार बार सांसद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल ने चंद्रमोहन की भरपूर प्रशंसा में कहा कि पंचकूला के विकास का श्रेय स्वर्गीय चौधरी भजनलाल और चंद्रमोहन की ही जाता है। भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता पर हमला बोलते हुए बंसल ने कहा कि जिसने पंचकूला को पिछले 10 सालों में पिछड़ा बना दिया है, ऐसे नेता को सबक सिखाने का पंचकूला की जनता मन बना चुकी है। इस मौके चंद्रमोहन ने कहा कि पंचकूला उनकी कर्मभूमि है और जितना प्यार और सम्मान उन्हे शहर के सेक्टर, गांवों व कॉलोनी वासियों से मिला है उसके लिए वे सदा ऋणी रहेंगे। कार्यक्रम को चंद्र मोहन के पुत्र सिद्धार्थ और पुत्रवधू शताक्षी ने भी संबोधित किया। इस कार्यक्रम का आयोजन समस्त अग्रवाल वैश्य परिवार की तरफ से युवा समाजसेवी मुकेश बंसल, पार्षद सुनीत सिंगला, डॉ नरेश मित्तल, संदीप गुप्ता, अरुण सिंगला, एडवोकेट नवीन बंसल, मनीष बंसल, भावना गुप्ता, कश्मीरी लाल गुप्ता, सौरभ गर्ग और अग्रवाल समाज के सहयोग से किया गया।

Advertisement

राजीव व इंदिरा कालोनी में भी हुई जनसभा
कुमारी सैलजा ने राजीव व इंदिरा कालोनी में भी जनसभा की  और कहा कि जिस प्रकार आज कालोनी निवासी इतनी बड़ी संख्या में चंद्रमोहन का उत्साह बढ़ाने यहां आए हुए हैं , यह साबित करता है कि वे सबसे अधिक मार्जिन से जीत रहे हैं। कार्यक्रम में पार्षद पंकज वाल्मीकि, उषा रानी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement