मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चन्द्रमोहन का आश्वासन, अफसरशाही पर कसेंगे लगाम

10:44 AM Sep 04, 2024 IST
पंचकूला में मंगलवार को अग्रवाल समाज के प्रमुख व्यक्तियों के साथ चाय कार्यक्रम के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन। -हप्र

पंचकूला, 3 सितंबर (हप्र)
सेक्टर 14 में पंचकूला के अग्रवाल समाज के प्रमुख व्यक्तियों ने चाय कार्यक्रम पर की चर्चा। कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर 12 निवासी नरेश मित्तल व नवीन बंसल द्वारा करवाया गया। अग्रवाल समाज के प्रमुख लोगों ने चन्द्रमोहन को आश्वासन दिया वे उनका चुनाव में पूरा सहयोग करेंगे।
लोगों ने कहा कि भाजपा के 10 सालों के शासन में व्यापारी वर्ग बहुत दुखी है व व्यापारियों पर अफसरशाही हावी है। भाजपा सरकार से व्यापारी वर्ग को कोई सहयोग नहीं मिल रहा। इसलिये अग्रवाल समाज का व्यापारी वर्ग कांग्रेस के हाथ मज़बूत करेगा और पंचकूला से चन्द्रमोहन को विधायक बना कर भेजेगा ताकि पंचकूला का विकास सुचारू रूप से हो सके।
चन्द्रमोहन ने अग्रवाल समाज के व्यापारियों को आश्वासन दिया कांग्रेस की सरकार आने पर कोई भी बिना वजह व्यापारियों को तंग नहीं करेगा ओर व्यापारियों की हर समस्या का समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रमुख तौर पर
नवीन बंसल, नरेश मित्तल, विजय अग्रवाल, संदीप गर्ग, रॉकी मितल, अंकित सिंगला, सचिन सिंगला, अशोक बंसल, रमन गर्ग, पंकज, राहुल गर्ग, वासु मित्तल, राकेश गुप्ता, ललित गोयल, नीरज गोयल, अनील जैन, व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement