For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चंद्रमोहन के दिल में गरीबों के लिए दर्द, किसानों के लिए सम्मान

10:46 AM Oct 03, 2024 IST
चंद्रमोहन के दिल में गरीबों के लिए दर्द  किसानों के लिए सम्मान
पंचकूला के बरवाला हलके में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के समर्थन में आयोजित सभा में मौजूद हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सुक्खू। -हप्र
Advertisement

एस.अग्निहोत्री/हप्र
पंचकूला, 2 अक्तूबर
पंचकूला हलके से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के पक्ष में बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बरवाला में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में बरवाला और आसपास के गांवों से पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि चंद्रमोहन से इस क्षेत्र का प्रत्येक व्यक्ति अच्छी तरह से परिचित है। चंद्रमोहन के दिल में गरीब के लिए दर्द है और किसान के लिए सम्मान है। सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि चंद्रमोहन सदा अपने पिता चौधरी भजन लाल के पदचिन्हों पर चले हैं और उन्ही की भांति उनके लिए हरियाणा का हित सर्वोपरि रहा है। चंदमोहन विजयी रहे तो पंचकूला के किसी भी व्यक्ति को अपने किसी काम के लिए कहीं भटकना नहीं पड़ेगा। उनके एक फोन से सब काम हो जाया करेगा।

Advertisement

‘कांग्रेस के वादे जुमले नहीं, पत्थर पर लकीर’

सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि 5 अक्तूबर को जब आप मतदान करने जाएं तो कांग्रेस की गारंटी को ज़रूर याद रखें। कांग्रेस ने आप से एमएसपी की गारंटी का वादा किया है, महिलाओं को 2000 रुपए प्रति माह देने का वादा किया है और इसके साथ साथ ओपीएस को वापस लाने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरह यह वादे केवल जुमले नहीं है बल्कि पत्थर पर लकीर हैं। हिमाचल का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इन सभी वादों को पूरा कर चुकी है। सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि आज देश को कांग्रेस की विचारधारा की ज़रूरत है। भाजपा पर कड़ा हमला बोलते हुए सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि भाजपा देश को धर्म और जाति के आधार पर बांटने का काम कर रही है जबकि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी केवल देश के गरीबों के उत्थान को लेकर चिंतित हैं। वे देश भर में यात्रा करके सभी भारत वासियों को एकजुट कर रहे हैं। रैली को संबोधित करते हुए पंचकूला से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने कहा कि जिस प्रकार पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश में सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस ने भाजपा को पटकनी दी है, उसी प्रकार हरियाणा में भी भाजपा के कुशासन का अंत 8 अक्तूबर को होने वाला है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement