For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चंद्रमोहन के पास पंचकूला के लिए कोई विजन नहीं

08:00 AM Sep 26, 2024 IST
चंद्रमोहन के पास पंचकूला के लिए कोई विजन नहीं
पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता संत निरंकारी मिशन की सतगुरु माता सुदीक्षा महाराज का आशीर्वाद लेते हुए। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 25 सितंबर (हप्र)
भाजपा के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन द्वारा जारी घोषणा पत्र को मात्र कोरा कागज बता दिया है। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि संकल्प पत्र में ऐसी बातें लिख दी हैं, जोकि पहले ही पूरी की जा चुकी हैं। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि महिलाओं को 500 रुपये गैस सिलेंडर देने की बात की जा रही है, जोकि पहले ही भाजपा सरकार पूरी कर चुकी है। गरीबों को छत देने का काम भी भाजपा सरकार कर रही है। किसानों को हरियाणा में 24 फसलों पर एमएसपी देने का भी ऐलान पहले ही हम कर चुके हैं। गुप्ता ने कहा कि झूरीवाला डंपिंग ग्राउंड का पक्का समाधान हम कर रहे हैं। इन्होंने तो पंचकूला में डंपिंग ग्राउंड बनाने का काम किया था। चंद्रमोहन जब विधायक थे, तब कांग्रेस के शासन में यहां पर डंपिंग ग्राउंड बनाया गया था, जिसका निस्तारण हमारे कार्यकाल में होना शुरू हुआ और 2 लाख मीट्रिक टन कूड़ा यहां से उठाया जा चुका है। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि यह बड़ी ही हास्यास्पद बात है कि चंद्रमोहन पंचकूला में पिंक बस सेवा शुरू करने की बात कर रहे हैं।
उन्होंने चंद्रमोहन को नसीहत दी कि वह पंचकूला में घूम लें, तो पता चल जाएगा की पिंक बस सेवा चल रही है या नहीं। भाजपा सरकार ने विशेष तौर पर पिंक बस सेवा चलाई है। उन्होंने कहा कि चंद्रमोहन ने पत्रकारों को निशुल्क बस सेवा की बात कही है। शायद उनकी जानकारी बहुत कम है। पंचकूला क्या प्रदेश भर में पत्रकारों को जोकि हरियाणा सरकार से मान्यता प्राप्त हैं, उनके लिए निशुल्क बस सेवा पहले ही कई वर्षों से चल रही है। लिंक रोड और गलियों की हालत सुधारने के लिए मैंने अपने निजी फंड से करोड़ों रुपए ग्रामीण इलाकों में दिए हैं और उन पर काम भी हुआ है।

Advertisement

सुदीक्षा महाराज से लिया आशीर्वाद

अध्यक्ष भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने संत निरंकारी मिशन की सतगुरु माता सुदीक्षा महाराज का आशीर्वाद लिया। सुदीक्षा महाराज ने ज्ञानचंद गुप्ता को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement