For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चंद्रबाबू नायडू के सभी TDP सांसदों को निर्देश, NDA की बैठक में हों शामिल

03:35 PM Jun 06, 2024 IST
चंद्रबाबू नायडू के सभी tdp सांसदों को निर्देश  nda की बैठक में हों शामिल
टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने वीरवार को विजयवाड़ा में अपने आवास पर नवनिर्वाचित पार्टी सांसदों के साथ बैठक की। एएनआई फोटो
Advertisement

अमरावती, छह जून (भाषा)

NDA meeting: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी के सभी नवनिर्वाचित सांसदों को नयी दिल्ली में शुक्रवार को होने वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए।

Advertisement

टीडीपी ने आंध्र प्रदेश में लोकसभा की 16 सीट जीतीं हैं जबकि टीडीपी, भाजपा और जनसेना के गठबंधन ने 25 में से 21 सीट पर जीत हासिल की।

पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी सांसदों को शुक्रवार को नयी दिल्ली में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक में शामिल होने का निर्देश दिया।''

Advertisement

नायडू ने पूर्वाह्न 11.30 बजे आंध्र प्रदेश स्थित अपने आवास पर सांसदों के साथ बैठक की, जबकि शहर से बाहर गए सांसद इस बैठक में ऑनलाइन शामिल हुए। छह से अधिक सांसद व्यक्तिगत रूप से बैठक में शामिल हुए।

उन्होंने सांसदों को चुनाव में जीत की बधाई दी और कहा कि सभी सांसदों से बृहस्पतिवार रात को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने की उम्मीद की जाती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×