मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Chandigarh Traffic Police Advisory: दशहरे के लिए जारी हुई एडवाइजरी, ये रूट रहेंगे बंद, जानें क्या है पार्किंग व्यवस्था

02:13 PM Oct 11, 2024 IST

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 11 अक्तूबर

Advertisement

Chandigarh Traffic Police Advisory: दशहरा उत्सव के मद्देनजर चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने शहर में यातायात की व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए खास इंतजाम किए हैं। 12 अक्तूबर यानी शनिवार को सेक्टर 34 स्थित गुरुद्वारे के सामने के मैदान में आयोजित होने वाले दशहरा उत्सव के कारण क्षेत्र में भारी ट्रैफिक की उम्मीद है। इसके चलते ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों से पार्किंग और यातायात के लिए विशेष निर्देशों का पालन करने की अपील की है।

पार्किंग की व्यवस्था

Advertisement

ट्रैफिक पुलिस ने आम जनता से अनुरोध किया है कि वे अपने वाहन नीचे बताए गए अधिकृत पार्किंग स्थलों में खड़े करें, जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या से बचा जा सके:

ये सड़कें रहेंगी बंद

दशहरा उत्सव के बाद लोगों के छंटने के समय को ध्यान में रखते हुए, सेक्टर 34/35 लाइट पॉइंट से फर्नीचर मार्केट टर्न तक की सड़क शाम 5:30 बजे से 7:00 बजे तक आम जनता के लिए बंद रहेगी। इस दौरान नागरिकों को वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी गई है।

ऐसे करें यातायात कंट्रोल करने में मदद

ट्रैफिक पुलिस का संदेश

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने दशहरा उत्सव के दौरान ट्रैफिक प्रबंधन को बेहतर बनाने के लिए आम जनता से सहयोग की अपील की है। पुलिस ने कहा है कि वे इस फेस्टिव सीजन में भीड़ को कम करने के लिए काम कर रहे हैं ताकि शहर की सुंदरता और सुव्यवस्था बनी रहे।

आवश्यक सेवाएं और हेल्पलाइन

किसी भी प्रकार की असुविधा के लिए लोग ट्रैफिक पुलिस की हेल्पलाइन पर संपर्क कर सकते हैं। ट्रैफिक पुलिस ने शहरवासियों से अपील की है कि वे यातायात नियमों का पालन करें और शांति बनाए रखें ताकि दशहरा का यह पर्व सुरक्षित और सुगम तरीके से संपन्न हो सके।

 

Advertisement
Tags :
Chandigarh NewsChandigarh Traffic PoliceChandigarh Traffic Police AdvisoryDussehra 2024Dussehra Traffic AdvisoryHindi Newsचंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिसचंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस एडवाइजरीचंडीगढ़ समाचारदशहरा 2024दशहरा ट्रैफिक एडवाइजरीहिंदी समाचार