For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वर्ल्ड क्लास बनेगा चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन : टंडन

10:14 AM May 07, 2024 IST
वर्ल्ड क्लास बनेगा चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन   टंडन
मनीमाजरा में सोमवार को कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष रामेश्वर गिरि भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समक्ष भाजपा में शामिल होते हुए । हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 6 मई (हप्र)
भाजपा लोकसभा प्रत्याशी संजय टंडन ने कहा कि आनंदपुर साहिब और लुधियाना संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले वहां से गायब रहे हैं और अब चंडीगढ़ की जनता को गुमराह कर रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ने पिछले संसदीय क्षेत्रों में कोई विकास कार्य नहीं कराया और न ही उनके पास चंडीगढ़ के विकास को लेकर भी कोई विजन है। भाजपा प्रत्याशी मनीमाजरा के गोविंदपुरा में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने सेक्टर-21, सेक्टर-19, मनीमाजरा, मौली जागरां पार्ट-2 में जनसभाओं को संबोधित किया। गोविंदपुरा में जनसभा का आयोजन जगतार जग्गा और मनदीप टिवाणा द्वारा किया गया था। इसमें कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रामेश्वर गिरि अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रत्याशी ने सभी का पटका पहनाकर स्वागत किया। वहीं सेक्टर-19 में आयोजित जनसभा का आयोजन नरिंदर रिंकू व अमृतपाल और मौली जागरां में खुर्शीद अली द्वारा कराया गया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के पास विकास का कोई विजन नहीं है। वे आनंदपुर साहिब में विकास कार्यों के सवालों का जवाब देने से बच रहे हैं। इसलिए उनसे चंडीगढ़ के विकास की कोई उम्मीद नहीं की जा सकती । वे केवल बाहरी हैं, उनसे सावधान रहने की जरूरत है। भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने कहा कि वे सांसद के रूप में निर्वाचित होने पर विकास के पहिये को गति दी देंगे। चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास बनाने का पायलट प्रोजेक्ट शुरू हो चुका है। यह स्टेशन इतना खूबसूरत होगा कि न केवल चंडीगढ़ निवासियों बल्कि सिटी ब्यूटीफुल आने वाले पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र होगा।

सिटी ब्यूटीफुल में चलेगी 22वीं मेट्रो

जनसभा को संबोधित करने के दौरान संजय टंडन ने विकास का विजन पेश करते हुए कहा कि देशभर में मोदी सरकार ने 21मेट्रो चलाकर लोगों को बड़ी सौगात दी है। अब 22वीं मेट्रो की शुरूआत सिटी ब्यूटीफुल में होगी। उन्होंने उपस्थित जनसमूह का आश्वस्त किया कि सत्ता संभालने पर डबल इंजन वाली भाजपा सरकार में मेट्रो स्थापित कराने को प्राथमिकता दी जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि शहर के विकास का पहिया तेजी से दौड़ेगा और हवाई अड्डे तक नई सड़क बनाई जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×