मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Chandigarh News: चंडीगढ़ सचिवालय के दो अधिकारियों प्रमिला देवी व पवन कुमार को मिली पदोन्नति

12:00 PM Oct 26, 2024 IST

चंडीगढ़, 26 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Chandigarh News: चंडीगढ़ प्रशासन सचिवालय (स्थापना शाखा) की ओर से जारी एक आदेश के तहत विभागीय प्रोन्नति समिति की सिफारिशों पर दो अधिकारियों को पदोन्नत किया गया है। इन अधिकारियों को सुपरिटेंडेंट ग्रेड-I के पद पर 7वें केंद्रीय वेतन आयोग के स्तर-9 में प्रमोशन दिया गया है।

प्रमोट किए गए अधिकारियों में सुपरिटेंडेंट ग्रेड-II प्रमिला देवी और पवन कुमार शामिल हैं। आदेश के अनुसार इन दोनों अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से नई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी और उन्हें दो वर्षों की परिवीक्षा (प्रोबेशन) अवधि पर रखा गया है।

Advertisement

आदेश में उल्लेख किया गया है कि प्रमिला देवी को चंडीगढ़ प्रशासन के शिक्षा विभाग में स्थानांतरित किया गया है। यह आदेश 22 अक्टूबर 2024 को जारी किया गया था और संबंधित विभागों को सूचना के लिए अग्रेषित कर दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Chandigarh NewsChandigarh OfficersChandigarh SecretariatChandigarh Secretariat Promotion Listचंडीगढ़ अधिकारीचंडीगढ़ सचिवालयचंडीगढ़ सचिवालय प्रमोशन सूचीचंडीगढ़ समाचार