For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sports News: पहली बार चंडीगढ़ को मिली राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप की मेजबानी

03:21 PM Sep 20, 2024 IST
sports news  पहली बार चंडीगढ़ को मिली राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप की मेजबानी
Advertisement

चंडीगढ़, 20 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

हॉकी चंडीगढ़ और चंडीगढ़ के खेल प्रेमियों के लिए यह गर्व का विषय है हॉकी इंडिया 14वीं हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैंपियनशिप का आयोजन चंडीगढ़ में कर रहा है। प्रतियोगिता 23 सितंबर से 03 अक्टूबर 2024 तक चलेगी। इसमें 28 राज्य टीमों के लगभग 650-700 खिलाड़ी और अधिकारी भाग लेंगे।

हॉकी चंडीगढ़ के महासचिव अनिल वोहरा ने चंडीगढ़ प्रशासन और खेल विभाग से इस राष्ट्रीय चैंपियनशिप की सफलता के लिए पूर्ण समर्थन और सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा, हम पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक के आभारी हैं, जिन्होंने 24 सितंबर 2024 को शाम 5 बजे हॉकी स्टेडियम, सेक्टर 42, चंडीगढ़ में इस आयोजन का उद्घाटन करने के हमारे अनुरोध को स्वीकार किया। उस दिन संजय टंडन मुख्य अतिथि होंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वह प्रायोजकों, जैसे टाइनोर, चितकारा यूनिवर्सिटी, एक्सिस बैंक, एस.जी.जी.एस. हॉकी क्लब 26, प्रीतिका, विंडसर, कंधारी बेवरेजेज़, लाहोरी ज़ीरा, स्वराज महिंद्रा, बीबीआई (बॉडी बिल्डिंग ऑफ इंडिया), हुंडई करिज़्मा, फेंटा स्पोर्ट्स का आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने इस राष्ट्रीय चैंपियनशिप के सफल आयोजन में सहयोग दिया है।

हर मैच के 'मैन ऑफ द मैच' और चैंपियनशिप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी (गोलकीपर, डिफेंडर, मिडफील्डर और फॉरवर्ड) को उपहारों के साथ सम्मानित किया जाएगा। विजेता, उपविजेता और तीसरे स्थान की टीम को भी स्मृति चिन्ह और उपहार प्रदान किए जाएंगे।

हॉकी चंडीगढ़ के अध्यक्ष करण गिल्होत्रा, सीनियर उपाध्यक्ष डॉ. पी.जे. सिंह, प्रो. सुदेश गुप्ता, सतीन्द्र शर्मा, सर्वेश शर्मा, डॉ. जी.एस. गिल, राजिंदर गांधी, गुरमिंदर सिंह, सिमरदीप कौर, एस.के. गोस्वामी, अवतार सिंह, प्रदीप सिंह, विक्रमजीत सिंह, इरफान अहमद, बलजिंदर सिंह और अन्य कई वरिष्ठ सदस्य इस आयोजन की सफलता के लिए अपना समय दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement