For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चंडीगढ़ भाजपा का सदस्यता अभियान पहली से

07:58 AM Aug 22, 2024 IST
चंडीगढ़ भाजपा का सदस्यता अभियान पहली से
चंडीगढ़ में बुधवार को भाजपा नेता पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू करने की जानकारी देते हुए। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 21 अगस्त (हप्र)
चंडीगढ़ में अपनी इकाई को मजबूत करने के लिए शहर भाजपा 1 सितंबर से सदस्यता अभियान शुरू करेगी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सदस्यता अभियान की शुरुआत के साथ ही शुरू होगा।
इस अभियान का उद्देश्य पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करना और दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करना है।
शहर भाजपा की तैयारी बैठक सेक्टर 33 स्थित कार्यालय कमलम में हुई। बैठक में भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अलका गुर्जर, चंडीगढ़ भाजपा की महासचिव मंथरी श्रीनिवासुलु, अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा, पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन व अन्य मौजूद थे।
बैठक के दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं की एक सभा को संबोधित किया और उन्हें इस संबंध में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। पार्टी नेताओं को पार्टी की वर्तमान स्थिति और भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया गया। रामवीर भट्टी को कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया है। जबकि शक्ति देवशाली को सहसंयोजक नियुक्त किया गया है। रमेश सहोद और मनीष शर्मा सदस्य हैं।
पार्टी ने सदस्यता लेने के लिए एक फोन नंबर जारी किया है। इच्छुक लोगों को इस पर मिस्ड कॉल देनी होगी। क्यूआर कोड और नमो ऐप के जरिए भी सदस्यता ली जा सकती है।
भाजपा अध्यक्ष मल्होत्रा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हम अपनी पार्टी के कामों और विजन को उजागर करने और लोगों को सदस्यता से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक बड़ा अभियान चलाने जा रहे हैं। हमें दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा बनने के लिए लोगों से पहले से ही सवाल मिल रहे हैं।
हम 1 सितंबर से प्रक्रिया शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के पार्षद और क्षेत्रीय नेता और कार्यकर्ता सदस्यता अभियान के लिए अपने-अपने क्षेत्रों का दौरा करेंगे। अभियान के लिए जिम्मेदारियों के बारे में निर्णय लेने के लिए नियमित रूप से विभिन्न मंडलों के साथ अलग-अलग बैठकें आयोजित की जा रही हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×