For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: चंपई सोरेन बोले- पहले सोचा था अपना संगठन बनाऊंगा, अब BJP ज्वाइन करूंगा

12:54 PM Aug 27, 2024 IST
video  चंपई सोरेन बोले  पहले सोचा था अपना संगठन बनाऊंगा  अब bjp ज्वाइन करूंगा
चंपई सोरेन। पीटीआई फाइल फोटो

नयी दिल्ली, 26 अगस्त (भाषा/एएनआई)

Advertisement

Champai Soren: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि वह व उनका बेटा भाजपा में शामिल होंगे। चंपई ने कहा कि वह पहले राजनीति से संन्यास लेने की सोच रहे थे, लेकिन फिर उन्होंने सोचा कि नया संगठन बनाएं, पर इसके लिए अभी समय कम है।


उन्होंने कहा कि बहुत मंथन करने के बाद उनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर विश्वास बढ़ गया है और उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय ले लिया है। भाजपा में उनके साथ उनका बेटा भी शामिल होगा।

Advertisement

इससे पहले गत दिवस चंपई सोरेन ने अमित शाह से मुलाकात की थी। इसकी जानकारी असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने दी थी। शर्मा ने कहा कि सोरेन 30 अगस्त को रांची में पार्टी में शामिल होंगे।

शर्मा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर लिखा, 'झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हमारे देश के दिग्गज आदिवासी नेता चंपई सोरेन जी ने कुछ समय पहले माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात की। वह 30 अगस्त को रांची में आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल होंगे।'

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता सोरेन ने पार्टी नेतृत्व पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया था और घोषणा की थी कि वह जल्द ही अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में फैसला करेंगे। यह अनुमान लगाया जा रहा था कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×