For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बठिंडा में हरसिमरत के कार्यक्रम से पहले जमकर चली कुर्सियां

07:47 AM Apr 29, 2024 IST
बठिंडा में हरसिमरत के कार्यक्रम से पहले जमकर चली कुर्सियां
बठिंडा में रविवार को उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल के कार्यक्रम से पहले भिड़ते यूथ अकाली दल वर्कर।-निस
Advertisement

बठिंडा, 28 अप्रैल (निस)
रविवार दोपहर को बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल से बठिंडा सीट की उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल के कार्यक्रम से पहले जोरदार हंगामा हो गया। यूथ अकाली दल के इस प्रोग्राम के दौरान पार्टी वर्कर आपस में भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया था कि दो पक्षों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर दीं। यह कार्यक्रम बठिंडा के एक निजी रिसॉर्ट में रखा गया था। कार्यक्रम में अकाली दल के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। बता दें कि यूथ अकाली दल की ओर से ग्रीन पैलेस में अकाली प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल की रैली का आयोजन किया गया था।

बठिंडा में रविवार को उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल के कार्यक्रम से पहले यूथ अकाली दल वर्करों में झगड़े के बाद टूटी कुर्सियां। -निस

इस रैली में यूथ अकाली दल के युवाओं की भीड़ जुटी थी, लेकिन रैली में अकाली प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल के पहुंचने से पहले ही हॉल में बैठे युवाओं में इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसका कारण तो किसी को पता नहीं चला मगर विवाद इतना बढ़ गया कि मंच के पास मौजूद दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। पूरे हॉल में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद अकाली नेता उनके पास दौड़े और बड़ी मुश्किल से युवाओं को शांत कर हॉल से बाहर भेजा। वरिष्ठ अकाली नेताओं को हॉल के बाहर भी छात्र संगठन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रॉबिन बराड़ और अन्य नेताओं को इन युवाओं को समझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह नेताओं को बाहर निकाला। इस घटना के बाद जांच के लिए बठिंडा पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं, इस घटना के कुछ घंटे बाद हरसिमरित कौर रैली को संबोधित करने रिसोर्ट में पहुंची और अकाली कार्यकर्ताओं और शहर निवासियों को संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×