For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टंडन से मिले वाल्मीकि समाज शोभा यात्रा के चेयरमैन

07:18 AM Sep 21, 2024 IST
टंडन से मिले वाल्मीकि समाज शोभा यात्रा के चेयरमैन
चंडीगढ़ में वाल्मीकि समाज शोभायात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन समदर्श वैद भाजपा नेता संजय टंडन से मुलाकात करते हुए। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 20 सितंबर (हप्र)
वाल्मीकि समाज शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन समदर्श वैद (जोसेफ) और वाइस चेयरमैन ईश्वर आदि वाल (काली) ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संजय टंडन से भेंटवार्ता की। इस मौके पर पूर्व मेयर व कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजेश कालिया भी उपस्थित थे।
टंडन ने कहा कि किसी भी समाज का उत्थान और विकास तभी होता है जब सभी मिलकर एकसाथ एकजुटता से मिलकर कार्य करें । उन्होंने कहा कि इस कमेटी के सभी पूर्व चेयरमैनों ने भी समाज के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस मौके पर ओम पाल चावर भी उपस्थित थे।

Advertisement

सर्दियों में भी स्विमिंग पूल होगा चालू

सेक्टर 39 स्थित मल्टी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में स्विमिंग पूल को सर्दियों में भी खुला रखने की मांग को लेकर प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ एडवाइजरी कौंसिल की खेल कमेटी के चेयरमैन संजय टंडन से मिला और ज्ञापन सौंपा । प्रतिनिधिमंडल में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 40 के अध्यक्ष संजीव ग्रोव, हरीश भाटिया, प्रेम कुमार तुलसीजा, रमेश चौधरी आदि शामिल थे। चेयरमैन संजय टंडन ने खेल विभाग के निदेशक सौरभ कुमार अरोड़ा से बात की और इस समस्या को तुरंत हल करने को कहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement