मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जीरकपुर में महिला टीचर से छीनी चेन

06:54 AM Sep 20, 2024 IST

जीरकपुर, 19 सितंबर (हप्र)
वसंत विहार फेज-1 स्थित लिटिल एंजल स्कूल के बाहर पल्सर मोटरसाइकिल पर आए 2 अज्ञात लुटेरों ने एक महिला टीचर से सोने की चेन लूट ली व फरार हो गए।
घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब लिटिल एंजेल स्कूल की शिक्षिका सुनीता अपनी एक्टिवा लेकर स्कूल में प्रवेश कर रही थी। इस घटना के दौरान स्कूल के 45 वर्षीय सुरक्षा गार्ड जगदीश कुमार ने एक लुटेरे को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इसके बावजूद पहले से ही पल्सर मोटरसाइकिल पर खड़े दूसरे लुटेरे की मदद से वह भाग निकला।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शिक्षिका अपनी एक्टिवा स्कूटर को पार्किंग में खड़ी करने के बाद स्कूल के प्रवेश द्वार की ओर जा रही थी, तभी एक लुटेरा मोटरसाइकिल से उतरकर उनके पास आया, जबकि दूसरा लुटेरा पहले से ही मोटरसाइकिल पर खड़ा था।
इसी बीच लाल और सफेद टी-शर्ट पहने लुटेरे ने सुनीता की चेन छीन ली और भागने लगा। स्कूल के सुरक्षा गार्ड जगदीश को पकड़ने की असफल कोशिश की, लेकिन वह मोटरसाइकिल पर भागने में सफल रहा। यह पूरी घटना पास के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Advertisement

Advertisement