For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश को गिरवी रखने पर तुली केंद्र सरकार : विधायक

01:30 PM Aug 28, 2021 IST
देश को गिरवी रखने पर तुली केंद्र सरकार   विधायक
Advertisement

भिवानी, 27 अगस्त (हप्र)

चहेते उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार देश को गिरवी रखने पर तुली है। दादरी से निर्दलीय विधायक और खाप सांगवान चालीस के प्रधान सोमबीर सांगवान ने शुक्रवार को कितलाना टोल पर किसानों के अनिश्चितकालीन धरने को संबोधित करते हुए यह कही। उन्होंने कहा कि कई बड़े सार्वजनिक उपक्रमों को महा पूंजीपतियों के हाथ गिरवी रखकर केंद्र सरकार ने इसकी शुरुआत कर दी है। सरकार को केवल बड़े घरानों के हितों की चिंता है उनके लिए गरीब और मध्यम वर्ग कोई मायने नहीं रखता। उन्होंने कहा कि तीन कृषि कानून बनाकर सरकार ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।

Advertisement

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर चल रहे किसानों के अनिश्चितकालीन धरने के 246वें दिन खाप सांगवान चालीस के नरसिंह सांगवान डीपीई, श्योराण खाप के प्रधान बिजेंद्र बेरला, फौगाट खाप के धर्मबीर फौगाट, जाटू खाप के मास्टर राज सिंह, सुभाष यादव, बलबीर बजाड़, दिलबाग सिंह ढुल, रणधीर कुंगड़, संतरा, फुला देवी, कृष्णा, सावजी, राजबाला ने संयुक्त रूप से अध्यक्षता की। धरने का मंच संचालन रणधीर घिकाड़ा ने किया। इस अवसर पर मास्टर ताराचन्द चरखी, सूरजभान सांगवान, आजाद सिंह अटेला, सुरेन्द्र कुब्जानगर व अन्य उपस्थित रहे।

बिजली सब स्टेशन पर तालाबंदी, ग्रामीणों पर केस

Advertisement

कनीना (निस) : 33 केवी पावर ग्रिड सब स्टेशन बवानिया में बिजली सप्लाई को लेकर प्रदर्शन करने वाले छह ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किए हैं। बिजली निगम कार्यालय बूचावास के एसडीओ की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। शिकायत में कहा गया है कि 23 अगस्त को रात साढ़े 9 बजे ग्रामीणों ने सब स्टेशन पर आकर निगम कर्मचारियों को भला-बुरा कहा और पावर हाउस गेट पर तालाबंदी कर सरकारी कार्य में बाधा डाली।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×