For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्र ने रेल सेवा के जरिये रोहतक को अयोध्या से जोड़ा : अरविंद शर्मा

08:01 AM Jan 19, 2024 IST
केंद्र ने रेल सेवा के जरिये रोहतक को अयोध्या से जोड़ा   अरविंद शर्मा
रोहतक में बृहस्पतिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान शपथ दिलाते सांसद अरविंद शर्मा, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर व अन्य भाजपा नेता। -निस
Advertisement

रोहतक/ महम, 18 जनवरी (निस)
लोक सभा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने आह्वान किया कि वे 22 जनवरी के दिन अपने घरों में राम ज्योति रूपी दिये जला कर दिवाली की तरह इस दिन को मनायें। केंद्र सरकार द्वारा श्रद्धालुओं के लिए रोहतक को रेल सेवा के माध्यम से सीधा अयोध्या से जोड़ा गया है और 22 जनवरी के बाद श्रद्धालु अयोध्या जाकर श्री राम के दर्शन कर सकेंगे।
उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा गरीब परिवारों के लिए वरदान साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान मौके पर वंचित लोगों को योजनाओं का लाभ प्रदान किया जा रहा है।
कार्यक्रम में पीएम का वर्चुअल संबोधन सुना
इस यात्रा के माध्यम से जिला के प्रत्येक गांव व शहरी क्षेत्रों को कवर किया जा रहा है। लाभ पात्रों से वर्चुअली संवाद के दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री को सुना। सांसद ने इस मौके पर कहा कि 9 वर्षाें के दौरान सरकार की लाभकारी नीतियों के फल स्वरूप 25 करोड़ व्यक्ति देश भर में गरीबी से बाहर निकले हैं।
इस मौके पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, उपायुक्त अजय कुमार, विकसित भारत संकल्प यात्रा की जिला की प्रभारी एवं आवास तथा शहरी मामले की निदेशक ईशा कालिया, महम के उपमंडलाधीश दलबीर फोगाट, डीडीपीओ राजपाल चहल आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×