मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सीसीएचएयू का ऐलान

12:53 PM Aug 09, 2022 IST

हिसार, 8 अगस्त (निस)

Advertisement

हर घर तिरंगा अभियान को लेकर चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय प्रशासन ने एक बैठक की और 12 अगस्त को प्रदेशभर में तिरंगा रैलियां निकालने का निर्णय लिया है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए कुलपति प्रो बीआर काम्बोज ने की और बताया कि हर घर तिरंगा अभियान में हकृवि अग्रणी भूमिका निभाएगा।

कुलपति ने कहा कि 12 अगस्त को प्रदेशभर में तिरंगा रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय की भी अहम भागीदारी होगी। यह रैली पूरे प्रदेश में एक ही समय पर आरंभ होगी। विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर व इसके सभी जिलों में स्थापित कृषि विज्ञान केन्द्रों, क्षेत्रीय अनुसंधान केन्द्रों व कृषि महाविद्यालय बावल व कौल से 75-75 के समूहों में कर्मचारी व विद्यार्थी मोटरसाइकिलों पर तिरंगा लगाकर इस रैली में भाग लेंगे। कुलपति ने कहा कि विश्वविद्यालय तथा इसके सभी जिलों में स्थित कृषि विज्ञान केन्दों में आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 75 वर्ष व इससे अधिक आयु के किसानों व कृषक महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। कुलपति ने कहा विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति से ओत-प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे और विद्यार्थी डिस्प्ले प्रोफाइल (डीपी) पर तिरंगा लगाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
सीसीएचएयू