For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

23 करोड़ से ज्यादा की नकदी, ड्रग व ज्वेलरी पकड़ी

06:28 AM Apr 25, 2024 IST
23 करोड़ से ज्यादा की नकदी  ड्रग व ज्वेलरी पकड़ी
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 24 अप्रैल
लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एनफोर्समेंट एजेंसियों द्वारा सख्ती बरती जा रही है। हरियाणा में एनफोर्समेंट एजेंसियों द्वारा पहली से अब तक 4.05 करोड़ रुपये नकद, 8.17 करोड़ की शराब, 8.02 करोड़ की ड्रग्स, 1.73 करोड़ के बहुमूल्य धातु, 1.33 करोड़ के फ्रीबिज आइटम सहित कुल 23 करोड़ 31 लाख रुपये का सामान एवं नकदी पकड़े हैं।
हरियाणा के मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद की अगुवाई में बुधवार को हुई बैठक में यह जानकारी दी गयी। प्रसाद ने अधिकारियों को ऐसी गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए।
मुख्य सचिव ने लोकसभा चुनाव एवं गर्मी के बढ़ते प्रकोप के चलते आमजन को हीट-वेव से बचाने के लिए की गयी आवश्यक तैयारियों को लेकर मंडलायुक्तों और उपायुक्तों के साथ एक समीक्षा बैठक की। उन्होंने चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिए कि आगामी 25 मई को प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान केंद्रों पर पीने के पानी की उचित व्यवस्था की जाए। मुख्य सचिव ने कहा कि गर्मियों में हीट वेव से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का पालन सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए गये। स्वास्थ्य विभाग को सभी स्वास्थ्य केंद्रों और आंगनवाड़ियों में ओआरएस के पैकेट, आवश्यक दवाइयां, आईस पैक और जीवन रक्षक औषधियों की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×