For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में राेज बढ़ रहे लूट और हत्या के मामले : भूपेंद्र हुड्डा

08:46 AM Jul 15, 2024 IST
प्रदेश में राेज बढ़ रहे लूट और हत्या के मामले   भूपेंद्र हुड्डा
रोहतक में रविवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 14 जुलाई (निस)
पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान युवाओं को खिलाड़ी बनाया गया था और खेल नीति के जरिए उन्हें आगे ले जाया गया, लेकिन भाजपा ने युवाओं को नशेड़ी बना दिया है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी में आज हरियाणा नंबर वन पर है और अपराध को लेकर हरियाणा सबसे असुरक्षित प्रदेशों में माना जा रहा है। हर रोज हत्याएं, लूट, डकैती के मामले बढ़ रहे हैं। यह हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि केंद्रीय एजेंसी की रिपोर्ट बता रही है।
उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दस साल के बाद भाजपा को याद आया है कि हरियाणा में गुंडागर्दी करने वालों की कोई जगह नहीं है। उन्होंने इनेलो व बसपा गठबंधन पर भी निशाना साधा और कहा कि वोट काटने वालों के लिए यहां कोई जगह नहीं है। प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति समझता है कि वोट काटू कौन है। हुड्डा रविवार को डी पार्क स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत कांग्रेस घर-घर जाएगी और भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में जानकारी देगी। यह भी बताएगी कि दस साल में भाजपा ने क्या किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीबों के हित के लिए कार्य किया है, जबकि भाजपा अब सिर्फ नारों के जरिए वोट पाना चाहती है। हुड्डा ने कहा कि भाजपा नेताओं ने कहा था कि उन्हें चार सौ सीट चाहिए ताकि संविधान में बदलाव किया जा सके। भाजपा सरकार द्वारा गरीबों को लेकर दिए जा रहे प्लाटों को लेकर हुड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों की आंखो में धूल झोंकने का काम कर रही है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान करीब चार लाख लोगों को सौ-सौ गज के प्लाट दिए गए थे और तीन लाख प्लाट चिन्हित किए गए थे, लेकिन भाजपा ने सता में आते ही इस स्कीम को बंद कर दिया। अब जो प्लाट सरकार दे रही है, यह तो बताए कि आखिर वह जमीन कहां पर है, जहां पर गरीबों को यह प्लाट दिए जा रहे है। इससे पहले, पूर्व सीएम ने शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भी शिरकत की। हुड्डा ने सांपला में व्यापारियों से मुलाकात की। इस मौके पर विधायक भारत भूषण बतरा, संत कुमार मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×