मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गांव कैल में मारपीट को लेकर पांच लोगों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज

06:54 AM Jul 10, 2024 IST
Advertisement

जगाधरी, 9 जुलाई (निस)
जगाधरी इलाके के गांव कैल में मकान निर्माण को लेकर कर्णपाल के साथ मारपीट करने के आरोपित पड़ोसियों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मंगलवार को इस मामले में कार्रवाई न होने पर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित परिवार सदर जगाधरी थाना में पहुंचा।
इन्होंने यहां पर जमकर प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि पुलिस को शिकायत देने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। जब तक केस दर्ज नहीं होता, तब तक यही पर धरना जारी रहेगा। लगभग एक घंटे तक धरना रहा। बाद में डीएसपी हेडक्वार्टर कंवलजीत पहुंचे और उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया। कैल निवासी कर्णपाल का कहना था कि उसने अपने घर में निर्माण कार्य शुरू किया हुआ है। आरोप है कि उसके पड़ोसी राजेश, दिनेश, रवि, राम करण, विक्रम इस बात को लेकर रंजिश रख रहे हैं।
उसके साथ गाली गलौज करते हैं। मंगलवार को भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष प्रदीप के नेतृत्व में पीड़ित परिवार व कार्यकर्ता सदर जगाधरी थाना में पहुंच गए। आरोपितों पर कार्रवाई किये जाने की मांग रखी। काफी देर तक हंगामा होता रहा।
प्रदीप का कहना था कि पुलिस जानबूझकर आरोपितों को बचा रही है, यह नहीं होने दिया जाएगा। दलित के साथ मारपीट की गई, उसे जातिसूचक शब्द कहे गए। सदर जगाधरी थाना प्रभारी अनंत राम ने बताया कि सात लोगों के विरुद्ध एससी एसटी सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement