For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सोनीपत में पकड़े भाऊ गैंग के दोनों शॉर्प शूटरों पर मामला दर्ज

10:39 AM Apr 07, 2024 IST
सोनीपत में पकड़े भाऊ गैंग के दोनों शॉर्प शूटरों पर मामला दर्ज
Advertisement

सोनीपत, 6 अप्रैल (हप्र)
पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए हिसार के नारनौंद स्थित गांव डाटा निवासी प्रवीन व नारनौंद के गौतम कॉलोनी निवासी हिमांशु के खिलाफ बहालगढ़ थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।
शुक्रवार रात एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में पकड़े गए शूटर प्रवीन उर्फ पहलवान और हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़कर अपराध को अंजाम दे रहे थे। अमेरिका में बैठकर गैंग चला रहे रोहतक के गांव रिटौली का हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग की ताकत बढ़ाने के लिए लगातार वारदात करने लगा था। लॉरेंस गैंग के खिलाफ उसने बंबीहा गैंग से गठजोड़ कर लिया। वह दिल्ली एनसीआर में रंगदारी का नेटवर्क खड़ा करने में लगा है। बताया जा रहा है कि नीरज फरीदपुरिया बंबीहा और कौशल गिरोह को लीड कर रहा है। फरीदाबाद में जून 2019 को विकास चौधरी की हत्या से उसका नाम जुड़ा था। जमानत पर आने के बाद वह भूमिगत हो गया था। ऐसे में भाऊ गैंग ने नीरज फरीदपुरिया, सोनीपत के कुल्लू बुसानिया, कौशल, झज्जर में रोहित छपार और हिसार में साजिद खान से गठजोड़ कर लिया। मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग के बाद एसटीएफ इस मामले में लगातार कार्रवाई कर रही है। टीम ने विदेश में बैठे साहिल के पिता रिटौली निवासी कैलाश चंद्र को गिरफ्तार किया था।

''एसटीएफ भाऊ गैंग पर लगातार शिकंजा कस रही है। भाऊ गैंग की तरफ से दो बार पुलिस पर हमला किया जा चुका है, जिसमें टीम ने अपना बचाव कर गैंग के सदस्यों को सलाखों के पीछे पहुंचाया। पुलिस गैंग के गठजोड़ पर लगातार कार्रवाई कर रही है। गैंग के कई सदस्य जेल भेजे जा चुके हैं।''
-वसीम अकरम, एसपी, एसटीएफ

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×