For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रॉयल्टी कर्मी को कुचलकर मारने के प्रयास में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

08:36 AM Sep 03, 2023 IST
रॉयल्टी कर्मी को कुचलकर मारने के प्रयास में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

जगाधरी, 2 सितंबर (निस)
बूड़िया इलाके में रायल्टी पर कार्य करने वाले नितिन कुमार ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर हमला करने व कुचलकर मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। थाना बूड़िया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
गांव टापू माजरी निवासी नितिन कुमार ने बूड़िया पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 6 वर्ष से रायल्टी फर्म जेएसएम फूड्स प्राइवेट लिमिटेड में कार्य करता है। उसका काम क्रशर जोन से भरकर आई ट्रैक्टर ट्राली व गाड़ियां का ई-रवाना चेक करना है।
उसने बताया कि 30 अगस्त को वह ड्यूटी कर रहा था। दोपहर लगभग दो बजे क्रशर जोन की ओर से एक ट्रैक्टर ट्राली आई। इसे ई-रवाना चेक करने के लिए रोका गया। ट्रैक्टर चालक अहडवाला निवासी ओमवीर था।
उसने आरोप लगाया कि ट्रैक्टर चालक धमकी देने लगा और बोला कि वह किसी को न तो ई-रवाना दिखाते हैं और न ही ट्रैक्टर ट्राली चेक करने देते हैं। ऐसा कहते हुए उसने जान से मारने की धमकी दी। नितिन का आरोप है कि इतना कहते ही ओमवीर ने उसे ट्रैक्टर की टक्कर मार दी, जिससे वह नीचे गिर गया। आरोपी ने उसके ऊपर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ा दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र होने लगे तो वह ट्रैक्टर-ट्राली छोडक़र भाग निकला। लोगों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×