मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बेलदार से मारपीट में एसडीओ, 3 जेई सहित 8 पर केस

01:20 PM Aug 22, 2021 IST

फतेहाबाद, 21 अगस्त (एस)

Advertisement

बेलदार विनोद से कल हुई मारपीट के मामले में शहर पुलिस ने विनोद कुमार की शिकायत पर जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ आशीष कुमार, जेई रमेश कुमार, अश्वनी व गिरीश, राय सिंह ठेकेदार तथा 4 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में विनोद ने बताया कि उसने विभाग में भ्रष्टाचार के खिलाफ आरटीआई लगाई थी, इसी रंजिश के चलते एसडीओ, तीनों जेई व ठेकेदार ने मिलकर 4 लोगों को उस पर हमला करने के लिए भेजा।

बेलदार पर हमला अस्वीकार्य : सकसं

Advertisement

जनस्वास्थ्य विभाग में कार्यरत विनोद कुमार बेलदार पर कुछ लोगों द्वारा जानलेवा हमला किए जाने की सर्व कर्मचारी संघ ने कड़े शब्दों में निंदा की है। सर्व कर्मचारी संघ ने चेतावनी दी है कि यदि बेलदार पर हमले के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे नहीं भेजा गया तो सर्व कर्मचारी संघ आंदोलन करने को मजबूर होगा। आज पटवार भवन में सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव सुरजीत दुसाद, वरिष्ठ उपप्रधान रमेश तुषामढ़, ब्लाक प्रधान राजपाल मित्ताथल, पूर्व प्रधान बेगराज, राज्य कमेटी सदस्य कृष्ण चमारखेड़ा, ब्लाक सचिव इन्द्र घासी, अध्यापक संघ के ब्लाक प्रधान राधेश्याम, पटवार एसोसिएशन से पृथ्वी सिंह काकड़ ने पत्रकारों के समक्ष यह बात कही।

Advertisement
Tags :
एसडीओबेलदारमारपीट