For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवक-युवती की खुदकुशी का मामला : पुलिस ने परिजनों को सौंपे शव

10:33 AM Apr 15, 2024 IST
युवक युवती की खुदकुशी का मामला   पुलिस ने परिजनों को सौंपे शव
Advertisement

बहादुरगढ़, 14 अप्रैल (निस)
एक हाउसिंग सोसायटी से 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक-युवती के शवों का पोस्टमार्टम रविवार को हो गया। परिजन नम आंखों के साथ दोनों के शवों को अपने साथ देहरादून ले गए। अभी तक झगड़े के बाद ही आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। परिजनों ने भी किसी तरह की शंका नहीं जताई। इसलिए पुलिस ने मामले में 174 के तहत कार्रवाई की है। दरअसल गर्वित और नंदिनी उत्तराखंड में देहरादून के रहने वाले थे। पेशे से कलाकार थे और यूट्यूब, फेसबुक आदि के लिए वीडियो, शार्ट मूवी आदि बनाते थे। कुछ समय पहले बहादुरगढ़ में आए थे और यहां रुहिल रेजिडेंसी में सातवीं मंजिल पर रह रहे थे। शनिवार की सुबह दोनों के शव बिल्डिंग से नीचे गिरे मिले।
सूचना पाकर सेक्टर-6 थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। परिजनों के आने के बाद रविवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान अस्पताल परिसर में मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक-युवती पिछले करीब 4 साल से साथ रह रहे थे। यहां अपनी टीम सहित रह रहे थे। बाकी चार-पांच युवक अन्य कमरों में रह रहे थे। चंद दिनों से गर्वित यहां नहीं था।
शनिवार की अल सुबह आया था। पुलिस ने उनकी टीम के सदस्यों से बातचीत की तो सामने आया कि दोनों में किसी बात पर झगड़ा हुआ था। इसके बाद ही उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया। दूसरी तरफ परिजनों ने भी किसी तरह की शंका या आरोप नहीं जताया।
जांच अधिकारी जगबीर सिंह का कहना है कि परिजनों के बयान के बाद शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया। परिजनों ने इस बारे में किसी तरह की कोी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×