मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मिल मालिक दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज

10:38 AM Jun 09, 2024 IST

कैथल, 8 जून (हप्र)
पूंडरी में ऑयल मिल के टैंक की सफाई करने उतरे दो मजदूरों की दम घुटने से मौत के मामले में पुलिस ने ऑयल मिल मालिक दो भाइयों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। शनिवार को दोनों मृतक मजदूरों का दाह संस्कार कर दिया गया।
थाना पूंडरी में दर्ज मामले में मृतक पवन के भाई विवेक ने कहा है कि पवन 7 साल से लक्ष्मी ऑयल मिल पूंडरी के मालिक संदीप व रजनीश के पास नौकरी करता था।
शुक्रवार सुबह 8 बजे वह मिल गया था। विवेक सुबह 10 बजे पवन से मिलने के लिए मिल में गया था। वहां उसका पुराना साथी बरसाना निवासी जसवंत भी मौजूद था। दोनों ने उसे बताया कि उनका काम तो ऑयल पैकिंग का है लेकिन मिल मालिक रजनीश व संदीप जबरदस्ती उन्हें सफाई करने के लिए टैंक के अंदर जाने का दबाव डाल रहे हैं। उन्होंने मना कर दिया है। विवेक ने कहा है कि मिल मालिक दोनों भाइयों ने उसके सामने कहा कि टैंक की सफाई क्यों नहीं करते।
रजनीश ने टैंक का ढक्कन खोल और दोनों को अंदर उतार दिया, जबकि आज से पहले उन्होंने कभी टैंक की सफाई नहीं की थी। रजनीश व संदीप ने यह जानते हुए भी कि उनकी मौत हो सकती है उन्हें टैंक में उतार दिया। कुछ देर बाद बचाओ बचाओ की आवाज आई। संदीप व रजनीश ने देखा कि पवन व जसवंत अंदर टैंक में गैस की वजह से फंस गये हैं और तड़प रहे हैं।
इसके बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए। उसने लोगों की मदद से दोनों को टैंक से बाहर निकाल और सरकारी अस्पताल पूंडरी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
पुंडरी थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दोनों आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement