मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोशल मीडिया न्यूज चैनल के संचालक व एंकर पर केस दर्ज

06:51 AM Oct 07, 2024 IST

गोहाना (सोनीपत), 6 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में कथित तौर पर कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटर हेड का प्रयोग कर उस पर पत्र लिखकर निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। आरोप है कि उस पर सांसद के फर्जी हस्ताक्षर किए गए हैं, जिस पर गोहाना के कांग्रेस कार्यकर्ता ने सिटी थाना में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि सोशल मीडिया न्यूज चैनल के एंकर ने चैनल पर फेक न्यूज चलाई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोहाना के बजारी मोहल्ला निवासी मोहित शर्मा ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कांग्रेस कार्यकर्ता हैं और सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के गोहाना कार्यालय की देखरेख करते हैं। 5 अक्तूबर को सांसद के पीए कपिल ने सूचना दी कि सांसद के लेटर हेड पर किसी ने कथित तौर पर लिखा है ‘गोहाना विधानसभा क्षेत्र में आजाद प्रत्याशी राजवीर सिंह दहिया को वोट दो। वह चुनाव जीतने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा को समर्थन करेगा।’ लेटर हेड पर सांसद के फर्जी हस्ताक्षर किए गए हैं। एक सोशल मीडिया के न्यूज चैनल की फेसबुक आईडी पर फर्जी हस्ताक्षर किए पत्र की खबर चला रखी है। यह गलत प्रचार सोशल मीडिया न्यूज चैनल की तरफ से किया गया है। पुलिस को शिकायत देकर सोशल मीडिया न्यूज चैनल संचालक व एंकर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Advertisement

पत्र वायरल होने पर कांग्रेस में मचा था हड़कंप

विधानसभा चुनाव में सांसद के लेटर हेड पर निर्दलीय के समर्थन का पत्र वायरल होने पर कांग्रेस में हडकंप मच गया था। कांग्रेसियों को इसे लेकर जगह-जगह अपनी बात रखनी पड़ी थी। ऐसे में पत्र वायरल करने को लेकर केस दर्ज कराया गया है।

Advertisement
Advertisement