For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर केस दर्ज

06:33 AM May 17, 2024 IST
केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर केस दर्ज
Advertisement

नयी दिल्ली, 16 मई (एजेंसी)
आप सांसद स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार देर शाम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। यह एफआईआर महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले में दर्ज की गई है। इससे पहले दिन में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार द्वारा कथित मारपीट के मामले में स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया।
दिल्ली पुलिस के एसीपी पीएस कुशवाह के नेतृत्व में टीम चार घंटे से अधिक समय तक मालीवाल के आवास पर रही। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल सोमवार सुबह सिविल लाइन्स थाने पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की थी। गौर हो कि इस घटना ने विवाद और अटकलों को जन्म दे दिया है, क्योंकि मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रमुख व्यक्ति को गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

महिला आयोग ने विभव कुमार को आज बुलाया

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को शुक्रवार को बुलाया है। सुनवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी। महिला आयोग ने मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया।

Advertisement

रागिनी नायक बोलीं-सख्त कार्रवाई हो

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में शामिल व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। कांग्रेस और आप राष्ट्रीय राजधानी में ‘इंडिया’ गठबंधन के तहत मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

‘मेरे साथ जो हुआ, वह बहुत बुरा था’

आप की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई कथित मारपीट के मामले को लेकर बृहस्पतिवार को चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा दिया है और भाजपा को इस घटना पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। मालीवाल ने ‘एक्स’ पर कहा, ‘मेरे साथ जो हुआ, वह बहुत बुरा था। मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी। जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की और कहा कि मैं दूसरे पक्ष के कहने पर ऐसा कर रही हूं, भगवान उन्हें भी खुश रखे।’ उन्होंने कहा कि देश में अहम चुनाव चल रहा है और स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×