मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मारपीट, धमकी के 4 मामलों में 30 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

09:47 AM May 27, 2024 IST

कैथल, 26 मई (हप्र)
मारपीट और धमकी देने के चार अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 30 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले मामले में गांव धेरडू निवासी मामू राम ने ढांड थाना में शिकायत दी कि 24 मई को शाम करीब छह बजे आरोपी करणी व 10-12 अन्य लड़कों ने उसे रास्ता रोककर डंडे, लाठी व गंडासी से पीटकर चोटें मारी।
शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गए। जांच अधिकारी हरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरे मामले में ढांड निवासी सुखबीर ने पुलिस को शिकायत दी कि 24 मई को सुबह करीब 11 बजे मीनू, सरोज, गुर्जर, कमलेश, नंदू, अमल, कालू व आठ अन्य लोगों ने उसे झगड़ा कर चोटें मारी। जांच अधिकारी करनैल सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीसरे मामले में ढांड निवासी अजमेर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 मई को आरोपी काला ने उससे व उसके परिवार के सदस्यों से मारपीट की। आरोपी ने उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और उसे जातिसूचक शब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी प्रकार चौथे मामले में गांव फरल निवासी प्रवीन ने पूंडरी थाना में शिकायत दी कि 24 मई को सुबह करीब साढ़े सात बजे आरोपी मंगत राम ने उसे व उसके चाचा को ईंटों से हमला कर घायल कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। जांच अधिकारी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement