For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कैरोलीन रोवेट कुरुक्षेत्र में बॉक्सिंग अकादमी में खिलाड़ियों से मिलने पहुंचीं

07:39 PM Sep 19, 2024 IST
कैरोलीन रोवेट कुरुक्षेत्र में बॉक्सिंग अकादमी में खिलाड़ियों से मिलने पहुंचीं
मनोज कुमार बॉक्सिंग अकादमी ब्रिटिश उप उच्चायुक्त कैरोलीन रोवेट व ब्रिटिश उच्चायोग के पॉलिटिकल, प्रेस और प्रोजेक्ट्स एडवाइजर राजिंदर नगरकोटी।
Advertisement

कुरुक्षेत्र/चंडीगढ़, 19 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

ब्रिटिश उप उच्चायुक्त कैरोलीन रोवेट और ब्रिटिश उच्चायोग के पॉलिटिकल, प्रेस और प्रोजेक्ट्स एडवाइजर, राजिंदर नगरकोटी ने आज कुरुक्षेत्र में स्थित मनोज कुमार बॉक्सिंग अकादमी का दौरा किया। उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जिसमें दो बार के ओलंपियन और 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स के स्वर्ण पदक विजेता, अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ मनोज कुमार और बॉक्सिंग कोच राजेश कुमार राजौंद शामिल थे।

इस दौरान उच्चायोग से जुड़े लोगों ने अकादमी में युवा बॉक्सर्स से बातचीत की और उन्हें भविष्य की बॉक्सिंग प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं दीं। यह दौरा इन उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा और प्रोत्साहन का स्रोत बना।

Advertisement

कोच राजेश कुमार राजौंद ने ब्रिटिश प्रतिनिधिमंडल की मेजबानी करने पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा कि इनका दौरा हमारे लिए बेहद गर्व का विषय है। हम उनके द्वारा हमारी अकादमी में रुचि दिखाने और हमारे बॉक्सर्स को समर्थन और प्रोत्साहन देने के लिए उनके समय की सराहना करते हैं। उनकी उपस्थिति हमारे लिए प्रेरणा है, जो हमें मुक्केबाजी के क्षेत्र में प्रतिभा को पोषित और प्रोत्साहित करने के लिए हमारे प्रयासों को जारी रखने के लिए प्रेरित करती है।

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज और अर्जुन व भीम पुरस्कार विजेता मनोज कुमार ने भी अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "उनका समर्थन और प्रोत्साहन मेरे और हमारे सभी उभरते बॉक्सर्स के लिए बहुत मायने रखता है। हम सभी मिलकर अगली पीढ़ी के चैंपियनों को तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

यह दौरा खेल विकास और प्रतिभा को बढ़ावा देने के प्रति साझा प्रतिबद्धता को दर्शाता है और खेलों के क्षेत्र में यूके और भारत के बीच संबंधों को और मजबूत करता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement