मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार का संतुलन बिगड़ा, चौक से टकराई, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

09:00 AM Nov 25, 2023 IST

फरीदाबाद, 24 नवंबर (हप्र)
सेक्टर-17 के लेबर चौक पर गोल चक्कर से एक कार टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल बताया जा रहा है। हादसा शुक्रवार शाम को हुआ। पुलिस के अनुसार कार का संतुलन इस तरह बिगड़ा कि वह गोल चक्कर की दीवार को तोड़ते हुए अंदर घुस गई और हाई मास्ट लाइट के चैंबर से टकरा गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुट गई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाम करीब छह बजे एक फॉरच्यूनर कार जिमखाना क्लब की ओर से आ रही थी। लेबर का काम करने वाले कुछ युवक चौक पर ही टहल रहे थे। अचानक तेज आवाज के साथ कार गोल चक्कर की दीवार को तोड़ते हुए ऊपर जा चढ़ी। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता कार का चालक फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार एक महिला चला रही थी। पास जाने पर लोगों ने देखा कार की चपेट नें दो युवक आ गए थे। जिसमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर डायल 112 की टीम मौके पर गई और घायल को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की पहचान भीम बस्ती निवासी पंकज के रूप में हुई है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर बीके अस्पताल में भिजवा दिया है। सेक्टर-16 चौकी प्रभारी एसआई विजयपाल ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए पूछताछ की जा रही है। गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Advertisement

Advertisement