मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सडक हादसे में कार चालक की मौत, कई घायल

10:49 AM May 05, 2024 IST
Advertisement

पलवल, 4 मई (हप्र)
नेशनल हाईवे-19 पर बघौला गांव के निकट हुई दुर्घटना में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, कई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। थाना गदपुरी में अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
उत्तर प्रदेश के जिला प्रयागराज के गांव मंडार निवासी अंकित यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार सहित फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में रहता है। पूरा परिवार प्रयागराज से अपनी ब्रेजा कार में फरीदाबाद के लिए चला था। कार को उसके चाचा देवीशंकर चला रहे थे। कार में विजय, उसकी पत्नी पूनम, बहन निशा, चचेरा भाई शिवांश, विजय का दोस्त विशाल व उसकी बहन निशा के दो बच्चे सलोनी व श्रेया सवार थे। बीती देर रात्रि उनकी कार नेशनल हाईवे-19 पर बघौला गांव के निकट पहुंची। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी।
उसने बताया कि टक्कर लगने से कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके चाचा देवीशंकर को मृत घोषित कर दिया जबकि विजय, पूनम, निशा, विशाल, सलोनी व शिवांश की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement