For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केएमपी एक्सप्रेस वे पर कार, कैंटर में घुसी, 4 की मौत, 2 घायल

07:12 AM Jul 02, 2024 IST
केएमपी एक्सप्रेस वे पर कार  कैंटर में घुसी  4 की मौत  2 घायल
गुरुग्राम में सोमवार को केएमपी एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कैंटर के साथ टकराकर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का जायजा लेते पुलिस कर्मी। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 1 जुलाई (हप्र)
केएमपी एक्सप्रेस-वे पर फर्रुखनगर
के नजदीक कुंडली की तरफ से आगे-पीछे चल रहे एक कैंटर और एक अर्टिगा कार में टकरा गई। इससे अर्टिगा में सवार तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और दो घायल हुए। घटना की सूचना मिलते ही इलाके के डीसीपी मानेसर दीपक, एसीपी मनोज कुमार, एसीपी हाईवे सुखबीर, फरुखनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र समेत सभी अधिकारी पहुंच गए।
दोपहर लगभग 2 बजे राजस्थान के कोटपुतली के गांव पाटन निवासी 6 लोग कार में सवार होकर हरिद्वार गए थे और अपने परिजन का क्रिया कर्म करके लौट रहे थे। फर्रुखनगर के नजदीक आगे चल रहा कैंटर अचानक लेफ्ट हैंड को फर्रुखनगर की तरफ उतरने लगा तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रही गाड़ी पीछे से कैंटर में घुस गई। इस टक्कर से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं कैंटर भी पीछे से दब गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों व पुलिस ने एंबुलेंस से पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई और दो को अस्पताल भेजा गया।
पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान राजस्थान के सीकर जिले के नीमका थाना हसामपुर निवासी ब्रिजेश कौशिक (52), उनकी पत्नी सुनीता (48), उनकी मां कमला देवी (74) और उनके भाई की पत्नी किरण कौशिक (46) के रूप में हुई है।
घायलों की पहचान मृतक ब्रिजेश कौशिक के भाई राकेश कौशिक के बेटे हिमांशु (24) और आकांशु (20) के रूप में हुई है। फर्रूखनगर थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कैंटर के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×