For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दुकान के आगे रखे सामान से टकरायी कार, दो पक्षों में मारपीट

11:16 AM Apr 07, 2024 IST
दुकान के आगे रखे सामान से टकरायी कार  दो पक्षों में मारपीट
रेवाड़ी के केवल बाजार में शनिवार को डीएसपी पवन कुमार से बात करते भाजपा नेता अरविंद यादव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 6 अप्रैल (हप्र)
नगर के केवल बाजार में दुकान के बाहर रखे सामान से कार के टकरा जाने का मामला इतना तूल पकड़ गया कि जमकर मारपीट हुई। इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिए और हमलावर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। सूचना पाकर डीएसपी पवन कुमार, भाजपा नेता अरविंद यादव व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मुकेश कापड़ीवास भी मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के अनुसार नगर के गोकल गेट के पास दुकानदार कर्ण सिंह का हैडलूम का शोरूम है। बीती देर शाम घीसा की ढाणी का संदीप अपनी कार से केवल बाजार से जब निकल रहा था तो कर्ण सिंह द्वारा दुकान के बाहर रखे गए सामान से उसकी कार टकरा गई। तत्पश्चात दोनों पक्षों में झगड़ा व मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में कर्णसिंह व संदीप दोनों घायल हो गए। उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों की ओर से पहले हमला करने का आरोप लगाया गया है।
कर्ण सिंह का कहना है कि संदीप ने अपने दो अन्य लोगों के साथ पहले उसके साथ मारपीट शुरू की, जबकि संदीप का आरोप है कि उसे लाठी-डंडों से पीटा गया और धारदार हथियार से हमला किया गया।
शनिवार को जैसे ही इस मामले की जानकारी व्यापारियों को मिली तो उन्होंने उक्त घटना के विरोध में केवल बाजार व पंजाबी मार्केट बंद कर दिए और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। सभी व्यापारी सड़क पर उतर आए। इससे पूर्व उन्होंने एक बैठक की। बाजार बंद होने की सूचना मिलते ही डीएसपी पवन कुमार, भाजपा नेता अरविंद यादव व मुकेश कापड़ीवास मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से बाजार खोलने के लिए कहा, लेकिन व्यापारी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। डीएसपी पवन कुमार व अरविंद यादव ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का जब आश्वासन दिया तो तीन घंटे बाद बाजार खोल दिए गए।
अरविंद यादव ने व्यापारियों को भी नसीहत दी कि वे बाजारों में सामान रखकर अतिक्रमण न करें। इस मौके पर मुकेश कापड़ीवास ने कहा कि आरोपी के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वे सरकार के पास जाएंगे।

अतिक्रमण न करें दुकानदार : प्रधान

केवल बाजार के प्रधान पंकज कुमार ने कहा कि बाजार में अतिक्रमण करना गलत है और वे बाजार के समस्त दुकानदारों से अपील करते हैं कि अतिक्रमण न करें। अतिक्रमण से लोगों को जहां परेशानी हो रही है, वहीं आज इस अतिक्रमण ने मारपीट का रूप ले लिया। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ लड़ाई में वे नगर परिषद के साथ है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×